Top 6 Bhojpuri Holi Song: पवन, कल्लू और खेसारी का हंगामा, इन 6 भोजपुरी होली गीतों से बनेगा माहौल रंगीन
Advertisement

Top 6 Bhojpuri Holi Song: पवन, कल्लू और खेसारी का हंगामा, इन 6 भोजपुरी होली गीतों से बनेगा माहौल रंगीन

Top 6 Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी के होली गाने इन दिनों धड़ाधड़ रिलीज किए जा रहे हैं. इन होली के गानों ने इंटरनेट का माहौल रंगीन कर दिया है.

(फाइल फोटो)

पटना : Top 6 Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी के होली गाने इन दिनों धड़ाधड़ रिलीज किए जा रहे हैं. इन होली के गानों ने इंटरनेट का माहौल रंगीन कर दिया है. बता दें कि भोजपुरी के 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक होली के गानों के रिलीज का इंतजार करते रहते हैं और बता दें कि ये गाने रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल भी होती हैं. बता दें कि इस रंग से भरे त्योहार का मजा अधूरा है. रंगों के इस त्योहार को पूरी दुनिया के लोग पसंद करते हैं. ऐसे में इस त्योहार के साथ भोजपुरी होली गानों का तड़का हो तो इसका उमंग दोगुना हो जाता है. ऐसे में आज के रिलीज ये सुपरहिट भोजपुरी होली गाने लेकर हम आपके सामने आए हैं. इन गानों ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. इसमें भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, नीलकमल सिंह और अरविंद अकेला कल्लू तक के गाने शामिल हैं.

ऐसे में आज रिलीज खेसारी लाल यादव और राधा रावत का धमाकेदार गाना 'मुँहे लागल बा' ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को लगातार देखा जा रहा है. जिसने यूट्यूब का माहौल रंगीन कर दिया है. इस वीडियो को अभी तक 3 मिलियन के करीब लोग देख चुके हैं.

वहीं पवन सिंह और शिवानी सिंह का गाया और पवन और डिंपल सिंह की मस्ती से भरा होली गाना 'चोलिया छोट लईला ए पहुना' ने हंगामा मचा रखा है, इस गाने के वीडियो को लगातार देखा जा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो को अभी तक 4,936,342 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 2 लाख 27 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

वहीं अरविंद अकेला कल्लू के साथ भोजपुरी की हिट मशीन और ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज और सुपरहिट आवाज की मल्लिका नेहा राज का एक गाना हंगामा मचा रहा है. दरअसल नेहा राज और शिल्पी राज के साथ इस भोजपुरी होली गाना 'फगुआ गवाई तबला प' में अरविंद अकेला कल्लू की आवाज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस वीडियो को 3 लाख 95 हजार से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं नीलकमल सिंह का नया भोजपुरी गाना 'होली में माजा मिलेला ना पूरा' का भी रिलीज के बाद से हंगामा जारी है, इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह की जोड़ीदार सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही है. इस वीडियो को 1,503,305 से ज्यादा बार देखा गया है.

इसके साथ ही नीलकमल सिंह का एक और होली गाना 'ई का कइला जीजा' का भी वबाल जारी है, इस वीडियो में नीलकमल सिंह की जोड़ीदार सृष्टि उत्तराखंडी ही नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो को 122,460 से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं अंकुश राजा और खुशी कक्कर का एक गाना 'होलिए में जान होता शादी' भी हंगामेदार है. इस गाने के वीडियो को आस्था सिंह के साथ अंकुश राजा ने अपने अभिनय से हंगामा मचा दिया है.

ये भी पढ़ें- श्वेता और अंजली के साथ होली मनाते हुए बोले कल्लू 'फगुआ गवाई तबला प', वीडियो हो रहा वायरल

Trending news