Bhojpuri Song: 'चल गइली छोड़ के ससुरवा...'यश कुमार ने जारी किया नया सैड सॉन्ग
Advertisement

Bhojpuri Song: 'चल गइली छोड़ के ससुरवा...'यश कुमार ने जारी किया नया सैड सॉन्ग

Bhojpuri Song: यश कुमार (Yash Kumar) ने नया सैड सॉन्ग 'चल गइली छोड़ के सासुरवा' रिलीज किया है. दिलचस्प बात यह है कि अभिनेता ने गाने में अपनी आवाज भी दी और दर्शकों से तालियां बटोरीं.

 

भोजपुरी गाना

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर यश कुमार (Yash Kumar) ने एक नया एक नया सैड सॉन्ग रिलीज किया है. यह गाना सोशल मीडिया पर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. सबसे अहम बात इस गाने की यह है कि अभिनेता यश कुमार (Yash Kumar) ने गाने में अपनी आवाज भी दी. भोजपुरी गाना दर्द भरे गाने 'चल गइली छोड़ के सासुरवा' को सुनने वाले तारीफ किए बिना रह पा रहे हैं. क्योंकि गाना तारीफ के काबिल बना है.

यश कुमार (Yash Kumar) ने कई हिट भोजपुरी फिल्में भी बनाई
यश कुमार (Yash Kumar) ने कई हिट भोजपुरी फिल्में भी बनाई हैं. इस म्यूजिक वीडियो में यश कुमार (Yash Kumar) नई नवेली सृष्टि भंडारी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. 'चल गइली छोड़ के सासुरवा' को मुन्ना दुबे ने लिखा है, जिन्होंने म्यूजिक भी दिया है. हाल ही में भोजपुरी एक्टर (Yash Kumar) ने गाने की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया और दुखद गीत की एक झलक शेयर की थी. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'चल गइली छोड़ के सासुरवा'... गाना निकालो... रील्स बनाओ और मुझे दोस्तों को टैग करो.

​ये भी पढ़ें:खेसारी के साथ नहीं, अब जय यादव के साथ रोमांस करती नजर आएंगी काजल राघवानी!

यश कुमार (Yash Kumar) की आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो भोजपुरी एक्टर यश कुमार (Yash Kumar) के पास 'क्रांतिकारी 1924', 'बेटी छठी माई के 2', 'सर्वगुण संपन्न', 'होगी प्यार की जीत', 'दिल लागल दुपट्टा वाली से 2', 'लालू जी की' जैसी कई फिल्में हैं. इसके अलावा भी यश कुमार (Yash Kumar) के पास फिल्मों की लंबी लिस्ट है. जैसे- 'लव स्टोरी', 'एक था जोकर', 'कभी अलविदा ना कहना', 'महमूद मिया की गाय', 'राघव', 'भैया राजा बजेगा बजा', 'चाची नंबर 1', 'कुरुक्षेत्र' और 'लाखों मैं एक हमारे भाई' हैं.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri Song: 'तोहर नैना...' प्रमोद प्रेमी यादव की फिल्म शुभ विवाह का गाना रिलीज

Trending news