Bhojpuri News: 'मुझे सही डेट नहीं बताई गई', प्रेम की पुजारन के प्रीमियर में नहीं बुलाने पर बोलीं यामिनी सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2124242

Bhojpuri News: 'मुझे सही डेट नहीं बताई गई', प्रेम की पुजारन के प्रीमियर में नहीं बुलाने पर बोलीं यामिनी सिंह

Bhojpuri News: यामिनी सिंह (Yamini Singh) ने कहा कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को लेकर कहा कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं. उनके साथ करने से बहुत कुछ सीखने को मिलता है. मैंने (Yamini Singh) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से बहुत कुछ सीखा है.

एक्ट्रेस यामिनी सिंह

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) ने फिल्म प्रेम की पुजारन को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया. यामिनी सिंह (Yamini Singh) ने प्रेम की पुजारन के प्रीमियर नहीं बुलाने पर कहा कि मुझे सही डेट नहीं बताई गई. इस वजह से मैं फिल्म के प्रीमियर में नहीं आ सकी. उन्होंने (Yamini Singh) आगे कहा कि अगर मुझे सही जानकारी होती तो मैं जरुर आती. भोजपुरी एक्ट्रेस (Yamini Singh) ने इस दौरान खेसारी लाल यादव को लेकर भी बहुत कुछ कहा. 

भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर ये बातें कही हैं. यामिनी सिंह (Yamini Singh) ने कहा कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को लेकर कहा कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं. उनके साथ करने से बहुत कुछ सीखने को मिलता है. मैंने (Yamini Singh) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से बहुत कुछ सीखा है. भोजपुरी एक्ट्रेस ने भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार (Khesari Lal Yadav) के बारे में कहा कि वह काम के बारे में हर किसी को सीखाते रहते हैं. 

बता दें कि भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और यामिनी सिंह (Yamini Singh) की फिल्‍म प्रेम की पुजारन 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्‍म प्रेम की पुजारन का एक गाना वीडियो प्‍यार त प्‍यार ह बुखारो को 29 जनवरी, 2024 को रिलीज किया है. इस गाने में यामिनी सिंह खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से नाराज दिखाई दे रही हैं. वहीं, खेसारी लाल यादव उन्हें मना रहे हैं. यह गाना मस्‍ती और धमाल भरा है. 

यह भी पढ़ें: Pawan Singh News: पवन सिंह और ज्योति सिंह हुए एक, नहीं होगा तलाक! देखें तस्वीरें

दरअसल, एक समय में खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह (Khesari Lal Yadav-Yamini Singh) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में सबसे बेहतरीन जोड़ियों में से एक मानी जाती थी. हालांकि, अब दोनों स्टार के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है, जिसकी वजह खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह एक साथ काम नहीं कर रहे हैं.

Trending news