विक्रम भट्ट को अगर अच्छी लगी अक्षरा सिंह की आवाज, फिर किस बात पर मांगी माफी?
Advertisement

विक्रम भट्ट को अगर अच्छी लगी अक्षरा सिंह की आवाज, फिर किस बात पर मांगी माफी?

भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की दबंग अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा सिंह को चाहनेवालों की संख्या भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में है.

(फाइल फोटो)

Vikram Bhatt Fan of Akshra Singh: भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की दबंग अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा सिंह को चाहनेवालों की संख्या भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में है. बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद अब अक्षरा सिंह के पास काम की कमी नहीं है और इसके साथ ही आपको बता दें कि अक्षरा के अंदाज से ज्यादा लोग उनकी आवाज के दीवाने हैं. अक्षरा सिंह का एक हिंदी-भोजपुरी मिक्स गाना इधर आने का नहीं आपने भी सुना और देखा होगा. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह का एटीट्यूड बॉलीवुड के एक नामचीन डायरेक्टर को इतना पसंद आया की उन्होंने अक्षरा की तारीफों के पुल बांध दिए और साथ ही उनसे उनके गाने को गाने के दौरान होनेवाली गलती के लिए माफी भी मांग ली.

इससे साफ पता चलता है कि अक्षरा अब केवल भोजीवुड की नहीं बल्कि बॉलीवुड की जान बन गई हैं. वह भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं. आपको बता दें कि इस बार भोजपुरी की इस हसीन बाला अक्षरा सिंह के अभिनय और आवाज की दीवानगी बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट पर भी छा गई है.

अक्षरा सिंह के एक भोजपुरी गाने इधर आने का नहीं के वायरल वीडियो पर विक्रम भट्ट की नजर पड़ी तो वह इसकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. विक्रम अक्षरा के इस गाने को लेकर कहते हैं उन्होंने इस गाने को यूट्यूब पर देखा. वह इस गाने के वीडियो में अक्षरा की आवाज और उनके एटीट्यूड को देखकर फिदा हो गए. इस गाने को अपनी आवाज में विक्रम भट्ट ने गाया भी और इस दौरान हुई गलती के लिए अक्षरा से माफी भी मांगी. अक्षरा ने इस तारीफ के लिए विक्रम भट्ट का शुक्रिया भी अदा किया. साथ ही उनकी आनेवाली फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दी.

ये भी पढ़ें- प्राची के बोल्ड अंदाज ने उड़ाए फैंस के होश, रिवीलिंग ड्रेस में दिए किलर पोज

Trending news