Bhojpuri Song: रितेश पांडे का गाना आपके दिल को छू लेगा, फिल्म 'आसरा' का यह सॉन्ग मचा रहा धमाल
Advertisement

Bhojpuri Song: रितेश पांडे का गाना आपके दिल को छू लेगा, फिल्म 'आसरा' का यह सॉन्ग मचा रहा धमाल

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय से हंगामा मचा देनेवाले रितेश पांडे किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. रितेश पांडे की नई फिल्म 'आसरा' का एक गाना रिलीज हुआ है और इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. आज यानी शनिवार को रितेश पांडे अपने चाहनेवालों के लिए यह सौगात लेकर आए हैं.

फाइल फोटो

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय से हंगामा मचा देनेवाले रितेश पांडे किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. रितेश पांडे की नई फिल्म 'आसरा' का एक गाना रिलीज हुआ है और इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. आज यानी शनिवार को रितेश पांडे अपने चाहनेवालों के लिए यह सौगात लेकर आए हैं. फिल्म 'आसरा' का गाना 'बलमुआ हो तोहरे से प्‍यार हो गईल' का वीडियो आज ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. जहां यह जमकर बवाल काट रहा है. 

इस रोमांटिक गाने के वीडियो में रितेश पांडे सपना चौहान के साथ इश्क फरमाते दिख रहे हैं. इस गाने के वीडियो को देखकर आप किसी भी बॉलीवुड गाने के ट्रैक को भूल जाएंगे. फिल्म का यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जिसे रितेश के चाहनेवालों की तरफ से खूब पसंद किया जा रहा है.  इस गाने में रितेश पांडे के साथ सुपरहिट आवाज की मल्लिका प्रियंका सिंह की आवाज का जादू सुनने वालों को खूब भा रहा है. दोनों ने अपनी मखमली आवाज से लोगों को दीवाना बना दिया है. 

फिल्म 'आसरा' के गाने 'बलमुआ हो तोहरे से प्‍यार हो गईल' के रिलीज से पहले इसका ट्रेलर भी रिलीज हुआ था. तब इस सुपर रोमांटिक फिल्म के ट्रेलर ने भी जमकर हंगामा काटा था. इस फिल्म के प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार और डायरेक्टर अनंनजय रघुराज हैं. फिल्म में मनोज टाइगर, नेहा पाठक, अवधेश मिश्रा, अनिता रावत भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के इस गाने के बोल रजनीश मिश्रा ने लिखे हैं और संगीत भी उनका हीं है. इस गाने को कानू मुखर्जी ने कोरियोग्राफ किया है. इस फिल्म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है. 

ये भी पढ़ें- कार्तिक पूर्णिमा पर इन राशियों की चमकेगी किस्मत, महाधन योग लाएगा जीवन में सफलता

 

Trending news