'भोला जी से मांगे', रितेश पांडे ने लगाई अर्जी, चांदनी सिंह को लेकर मांगी मन्नत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2341277

'भोला जी से मांगे', रितेश पांडे ने लगाई अर्जी, चांदनी सिंह को लेकर मांगी मन्नत

Bolbam Song: बोलबम सॉन्ग 'भोला जी से मांगे' को सिंगर रितेश पांडे ने भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. इस म्यूजिक वीडियो में रितेश पांडे के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने काम किया है. इस म्यूजिक वीडियो में रितेश पांडे शिव भक्ति में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं.  वह श्रद्धा भक्ति से जल चढ़कर अपने मन की कामना भोले बाबा से मांग रहे हैं. 

 

रितेश पांडे का नया गाना

Bolbam Song Bhola Ji Se Mange: भोजपुरी सिनेमा जगत से स्टार सिंगर रितेश पांडे भोले बाबा की भक्ति में लीन हैं. रितेश पांडे के शिव भक्ति से सराबोर म्यूजिक वीडियो भी आ रहे हैं. अब उनका सावन स्पेशल बोलबम सॉन्ग 'भोला जी से मांगे' (Bhola Ji Se Mange) शिव भक्तों और दर्शकों के बीच आ चुका है. यह गाना बहुत प्यारा है. इतना बेहतरीन बोलबम म्यूजिक वीडियो है कि एक बार देखने के बाद बार-बार मन करेगा. आइए इस गाने के बारे में जानने की कोशिश करते हैं.

सावन स्पेशल बोलबम सॉन्ग 'भोला जी से मांगे' को सिंगर रितेश पांडे ने भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) के साथ मिलकर गाया है. 
इस म्यूजिक वीडियो में रितेश पांडे के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) ने काम किया है. दोनों स्टार की जोड़ी शिवभक्ति में लीन दिखाई दे रही है. इस गाने में रितेश पांडे कहते हैं कि शिवलिंग पर जाकर सिर को पटकेंगे...इसके बाद नायिका कहती है कि तुम्हारें लिए सोमवार का व्रत रखूंगी. इसके बाद रितेश पांडे कहते है कि भोला जी जा रहे हैं तुम्हें मांगने. 

इस गाने को आदिशक्ति फिल्म के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 18 जुलाई, 2024 दिन गुरुवार को रिलीज किया गया है. इस म्यूजिक वीडियो में रितेश पांडे शिव भक्ति में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं.  वह श्रद्धा भक्ति से जल चढ़कर अपने मन की कामना भोले बाबा से मांग रहे हैं. 

बोलबम सॉन्ग 'भोला जी से मांगे' को विशाल भारती (Vishal Bharti) ने लिखा है. जबकि, म्यूजिक श्याम सुंदर (Shyam Sundar) ने दिया है. वहीं, इस म्यूजिक वीडियो को आर्यन देव (Aryan Dev) ने डायरेक्ट किया है. कोरियोग्राफर विक्रांत राजपूत (Vikram rajput) हैं.

Trending news