Ravi Kishan Daughter To Join Defence Forces: भोजपुरी सुपरस्टार की बेटी ने ज्वाइन की सेना, लोगों ने कहा- दिल जीत लिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1757825

Ravi Kishan Daughter To Join Defence Forces: भोजपुरी सुपरस्टार की बेटी ने ज्वाइन की सेना, लोगों ने कहा- दिल जीत लिया

Ishita Shukla To Join Defence Forces: रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला पिछले साल केंद्र सरकार की तरफ से शुरू की गई अग्निपथ योजना के तहत रक्षा बलों में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसकी जानकारी भोजपुरी सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर न्यूज शेयर करके दी.

 

रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला

Ishita Shukla To Join Defence Forces: भोजपुरी से सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला ने सेना ज्वाइन किया है. इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर राजनेता बने रवि किशन ने दी है. उन्होंने लिखा- बेटी इशिता शुक्ला रक्षा बलों में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह पिछले साल केंद्र सरकार की तरफ से शुरू की गई अग्निपथ योजना के तहत सेना का हिस्सा होंगी.

नेटिज़न्स ने इशिता की उपलब्धि के लिए उसकी प्रशंसा की. एक यूजर ने लिखा, ''बहादुर लड़की को और अधिक शक्ति.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, “@रविकिशान आपकी सुपुत्री को अग्निपथ योजना में प्रवेश के लिए बहुत-बहुत बधाई.” सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं भोजपुरी सुपरस्टार की बेटी ने दिल जीत लिया.

रवि किशन को इशिता के अलावा तीन और बच्चे हैं. रीवा, तनिष्क और सक्षम. इस साल की शुरुआत में बीजेपी सांसद ने इशिता की रक्षा बलों में शामिल होने की बात कही थी. जनवरी में अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि उनकी बेटी पिछले तीन वर्षों से कड़ी मेहनत कर रही थी. उन्होंने यह भी बताया कि उनकी बेटी दिल्ली डायरेक्टोरेट की 7 गर्ल्स बटालियन की कैडेट है.

ये भी पढ़ें :VIDEO: 'बागेश्वर बाबा और चनामृत वाली गाय'...कमाल है आनंद मोहन की कॉमेडी

रवि किशन ने लिखा "मेरी बहादुर बेटी इशिता शुक्ला हमारे देश की सेवा करने के लिए पिछले 3 वर्षों से बहुत कड़ी मेहनत कर रही है. वह दिल्ली निदेशालय की 7 गर्ल्स बटालियन की कैडेट है, जो इस कड़ाके की ठंड में प्रशिक्षण ले रही है और कर्तव्य पथ पर गणतंत्र दिवस परेड के लिए कोहरे से लड़ रही है. एक पिता के रूप में गर्व का क्षण है, क्योंकि 26 जनवरी को वह माननीय राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पूरे देश के सामने राष्ट्रीय परेड में भाग लेंगी. प्रदर्शन करने वाले सभी लोगों को बधाई. इशिता के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कई पोस्ट देश की सेवा के प्रति उनके जुनून और समर्पण को भी दर्शाते हैं. कई तस्वीरों में उन्हें उनकी वर्दी में देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : 'कोका कोला बोलबम' से लेकर 'सावन में गांजा मार के' इन 5 गानों की सावन में रहेगी धूम

Trending news