Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी यादव की पत्नी ने गर्मी में मांगा 'एग रोल', देखें वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी यादव की पत्नी ने गर्मी में मांगा 'एग रोल', देखें वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव(Pramod Premi Yadav) का नाम आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी में प्रमोद प्रेमी का जलवा एक सुपरस्टार के जैसा से है.

Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी यादव की पत्नी ने गर्मी में मांगा 'एग रोल', देखें वीडियो

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव(Pramod Premi Yadav) का नाम आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी में प्रमोद प्रेमी का जलवा एक सुपरस्टार के जैसा से है. अपनी शानदार गायकी और बेहतरीन अभिनय के दमपर प्रमोद प्रेमी यादव ने लाखों फैंस बना रखे हैं. फैंस को प्रमोद प्रेमी यादव के गानों और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. यही वजह है कि रिलीज होने के साथ ही प्रमोद प्रेमी यादव के गाने यूट्यूब के ट्रेंड करने लगता है. इस बीच प्रमोद प्रेमी यादव ने अपना नया गाना 'एग रोल' (Egg Roll) रिलीज किया है.

'एग रोल' (Egg Roll) हुआ वायरल

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) 'एग रोल' (Egg Roll)  को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस को प्रमोद प्रेमी का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. फैंस इस गाने के वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं. इस वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव अपनी पत्नी को 'एग रोल' खिलाने की बात कर रहे हैं.वीडियो में प्रमोद प्रेमी के अंदाज को देखकर हर कोई हैरान है. प्रमोद प्रेमी यादव इस गाने के वीडियो में भोजपुरी अभिनेत्री के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं. प्रमोद प्रेमी यादव और अभिनेत्री के बेहतरीन नोक झोंक से भरपूर इस वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है.

1 लाख से ज्यादा व्यूज

प्रमोद प्रेमी यादव के नए गाने को 'एग रोल' (Egg Roll)  को फैंस सर्च करके देख रहे हैं. इस गाने को प्रमोद प्रेमी ने अकेले ही गाया है. गाने के बोल दीपक दिलमोही ने लिखे हैं. वहीं आर्या शर्मा ने इस गाने को अपनी मधुर संगीत से सजाया है. इस गाने को वीडियो को संदीप राय ने डायरेक्ट किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 9 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है.

 

Trending news