Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2332377
photoDetails0hindi

Neha Malik Photoshoot: ब्लू ड्रेस में नेहा मलिक ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, फोटो देख छूटा फैंस का पसीना

Neha Malik Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने रॉयल ब्लू ड्रेस में कराया जबरदस्त फोटोशूट. फैंस कर रहे ताबड़तोड़ लाइक. सोशल मीडिया पर नेहा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल. 

1/6

पटनाः Neha Malik Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने हॉट लुक से हर किसी का दिल मिनटों में जीत लेती है. अपने लुक्स के वजह से एक्ट्रेस हमेशा चर्चा में बनी रहती है. नेहा ने बहुत कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

 

2/6

एक्ट्रेस नेहा मलिक अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती है. नेहा हर दिन अपने फैंस के साथ अपना नया हॉट लुक शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर फैंस की संख्या 4.1 मिलियन से ज्यादा है.

 

3/6

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना हॉट सिजलिंग लुक फैंस के लिए शेयर किया है. इन तस्वीरों में नेहा ने रॉयल ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है. जिसमें काफी स्टाइलिश और बोल्ड नजर आ रही है. 

 

4/6

नेहा सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं. इस लुक के साथ लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक के साथ लुक को कंप्लीट किया है और बालों को खुला रखा है. 

 

5/6

एक्ट्रेस नेहा मलिक नजाकत भरे अंदाज से फैंस के दिलों को जीत रही है. इन तस्वीरों में नेहा अपनी जुल्फों को बिखेरती हुई नजर आ रही है. 

 

6/6

फैंस को एक्ट्रेस नेहा मलिक का ये लुक बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है और फैंस कमेंट में उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.