Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1819107
photoDetails0hindi

Monalisa: पोल्का डॉट जंपसूट में दिखा मोनालिसा का ग्लैमरस अंदाज, लेटेस्ट तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

Monalisa: मोनालिसा आए दिन अपने स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. 40 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज से महफिल लूट लेती हैं. इसका अंदाजा आप एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट से लगा सकते हैं. 

1/6

मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. अपनी शानदार अदाकारी और अदाओं वजह से वह लाखों दिलों पर राज करती हैं. यही वजह है कि फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

 

2/6

मोनालिसा पर्दे के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं. 

3/6

हाल ही में एक बार फिर मोनालिसा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. लोगों के लिए एक्ट्रेस के इस अंदाज से नजर हटाना बेहद मुश्किल हो गया है. 

4/6

इस फोटो में मोनालिसा मरून पोल्का डॉट जंपसूट पहने नजर आ रही हैं. अपने इस आउट फिट के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग ब्रेसलेट और गोल्ड चेन पहनी है. 

 

5/6

शिमर सटल बेस, पिंक लिप्स और स्मोकी आईज मोनालिसा के लुक में चार चांद लगा दिया है. अपने इस ग्लैमरस लुक को एक्ट्रेस ने हाफ हेयर बन से कंप्लीट किया है. 

 

6/6

फैंस मोनालिसा का ये लुक काफी पसंद आ रहा है, जिसका अंदाजा उनकी तारीफों से भरे पोस्ट के कमेंट बॉक्स से लगाया जा सकता है.