Advertisement
photoDetails0hindi

Bhojpuri News: पवन सिंह और ज्योति सिंह की देखिए शादी की तस्वीरें

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह और ज्योति सिंह की शादी साल 2018 में हुई थी. पवन सिंह की उत्तर प्रदेश के बलिया की ज्योति सिंह के साथ हुई है. साथ ही के कुछ दिनों तक दोनों का रिश्ता सही चला, लेकिन कुछ दिनों बाद विवाद शुरू हो गया.

1/7

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह और ज्योति सिंह की शादी साल 2018 में हुई थी. पवन सिंह की उत्तर प्रदेश के बलिया की ज्योति सिंह के साथ हुई है. 

2/7

भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर ज्योति सिंह ने कई गंभीर आरोप लगाए थे. ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर सुसाइड करने के लिए उकसाने तक का आरोप लगा दिया था.

3/7

माना जा रहा है कि दोनों के रिश्ते को बचाने के लिए कई बार प्रयास किए गए, लेकिन मामला नहीं बना और तलाक के लिए पवन सिंह कोर्ट चल गए.

 

4/7

पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच कोर्ट में तलाक का मामला चल रहा है. वहीं, ज्योति सिंह पवन सिंह को तलाक देने के बजाय उनके साथ रहने को तैयार थीं.

5/7

पवन सिंह (Pawan Singh) और ज्योति सिंह (Jyoti Singh) के बीच कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है. ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. पवन सिंह ने ज्योति सिंह से दूसरी शादी की है.

6/7

पवन सिंह और ज्योति सिंह का रिश्ता कुछ दिनों तक सही चला, लेकिन कुछ दिनों बाद विवाद शुरू हो गया. जिसके बाद पवन सिंह ने आरा की फैमिली कोर्ट में अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के लिए 9 अक्टूबर 2021 को अर्जी दाखिल की. जिसके बाद ज्योति सिंह ने भी पवन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. 

7/7

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा जगत के सबसे बड़े कलाकार माने जाते हैं. उनकी फिल्में और गाने आती ही हिट हो जाती है. फैन्स पवन सिंह को प्यार से पावरस्टार के नाम से बुलाते हैं.