Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1783925
photoDetails0hindi

Bhojpuri News: पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच खत्म हुई दुश्मनी, गले लगाकर लुटाया प्यार

Bhojpuri News: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के बीच लड़ाई का खत्म हो गई और दोनों एक बार फिर अच्छे दोस्त बन गए हैं. इसका पूरा श्रेय भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन को जाता है. 

1/6

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच आपसी मतभेद खत्म हो गया है और दोनों ने एक दूसरे को प्यार से गले लगाकर इसका सबूत भी दे दिया है. इस विवाद को खत्म कराने में सबसे अहम भूमिका भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन की रही.

 

2/6

दरअसल, कई सालों से पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच विवाद चल रहा था. इस वजह से भोजपुरी विवादित इंडस्ट्री कहा जाने लगा था.

 

3/6

दोनों स्टार फिल्मफेयर फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स अवार्ड शो के मंच पर एक साथ दिखाई दिए. जहां रवि किशन ने दोनों का हाथ पकड़ा और बॉलीवुड फिल्म का एक गाना 'जीना यहां-मरना यहां' गुनगुनाया. 

 

4/6

रवि किशन ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को एक साथ मंच पर आमने-सामने खड़ा कर दिया. इसके बाद खेसारी लाल यादव ने कहा, हम दोनों के बीच झगड़ा न कभी था, न है और न कभी होगा. 

 

5/6

इस पर पवन सिंह ने कहा कि अगर हम दोनों के बीच कोई बात है तो आप पूछ सकते है और मुझे कोई दिक्कत होगी तो मैं आपसे पूछ सकता हूं, लेकिन फैमिली को बीच में मत लाइएगा.

 

6/6

इसके बाद की ये कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें पवन सिंह ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल पर दिल खोलकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. भोजपुरी के दोनों धुरंधरों को इस तरह देख उनके फैंस काफी खुश हैं.