Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2241644
photoDetails0hindi

Akshara Singh: अक्षरा सिंह ने साड़ी लुक में जीता फैंस का दिल, बोलीं- 'लव अफेयर की कोई सीमा नहीं...'

Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल एक्टर और सिंगर अक्षरा सिंह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने लुक से अपने फैंस को वो दिवाना बना देती है. फैंस उनकी हर पर फिदा हो जाते हैं. अक्षरा सिंह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं.

1/5

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने नए साड़ी लुक से फैंस को अपना दिवाना बना रखा. अभिनेत्री आए दिन अपने नए नए फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. 

2/5

अक्षरा सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लैवेंडर कलर की साड़ी में कई तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में उन्हें पर्पल ब्रोकेड ब्लाउज के साथ साड़ी में देखा जा सकता है.

3/5

अक्षरा सिंह ने अपने इस लुक को बिंदी के साथ बेहद कम मेकअप से पूरा किया है और मैचिंग चूड़ियां पहनी हैं. अक्षरा ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "साड़ियों के साथ मेरे लव अफेयर की कोई सीमा नहीं है."

4/5

अक्षरा के वर्कफ्रंट की बात अगर बात करें तो को हाल ही में उन्हें पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख के साथ म्यूजिक वीडियो 'डिफेंडर' में देखा गया था. अक्षरा के इस गाने को मनकीरत, रेणुका पंवार और शेव ने अपनी आवाज दी है.

5/5

एक्ट्रेस को 'पोरस', 'धड़कन' और 'सत्या' जैसी प्रोजेक्ट्स में उनके काम के लिए भी जाना जाता है. अक्षरा सिंह एक अभिनेत्री होने के साथ साथ एक शानदार सिंगर भी हैं. अक्षरा की गिनती भोजपुरी की टॉप अभिनेत्री में होती है.