'हमारी बिटिया को इंसाफ मिले', नबीनगर नाबालिग हत्याकांड पर गुस्से में पवन सिंह और उनकी पत्नी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2295960

'हमारी बिटिया को इंसाफ मिले', नबीनगर नाबालिग हत्याकांड पर गुस्से में पवन सिंह और उनकी पत्नी

Pawan Singh News:पवन सिंह ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया और लिखा किकाराकाट लोकसभा क्षेत्र के नबीनगर कि हमारी बिटिया के साथ जो दिल दहलाने वाली घटना हुई, उसे सुनकर मैं बहुत आहत हूं. उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने भी इस मामले पर बिहार सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट किया.

पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह

Pawan Singh On Minor Murder: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह औरंगाबाद के नबीनगर में एक नाबालिग लड़की की हत्या पर भड़क गए हैं. दोनों ने मामले पर बिहार सरकार पर सवाल उठाए हैं. पवन सिंह ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया और लिखा किकाराकाट लोकसभा क्षेत्र के नबीनगर कि हमारी बिटिया के साथ जो दिल दहलाने वाली घटना हुई, उसे सुनकर मैं बहुत आहत हूं, ज़िला प्रशासन से अनुरोध करता हूं, की जो भी अपराधी हो, उसे जल्द से जल्द कड़ी सजा दी जाए, जिस से पीड़ित परिवार और हमारी बिटिया को इंसाफ मिले.

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने भी इस मामले पर बिहार सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट किया और लिखा कि ये नियति कहे की वहा के कानून व्यवस्था की कमी. क्या बेटियां सुरक्षित नहीं है क्या वो अपनी पढ़ाई भी पूरी नहीं कर सकती कैसी दरिंदगी है. आज जो घटना हुआ नबीनगर में ये बेहद शर्मनाक है. मैं वहा की जिला प्रशासन से आग्रह करना चाहती हूं की जो भी लोग ये बेटी के घटना में सम्मिलित है. उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. भगवान हमारी बिटिया को अपनी श्री चरणों में स्थान दे और इस दुख की घड़ी में परिवार को सहनशीलता दे.

यह भी पढ़ें:'क्रश, यार ये बंदा इतना क्यूट क्यों है',चिराग पासवान पर फिदा हुई ये भोजपुरी एक्ट्रेस

बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह लोकसभा चुनाव 2024 में काराकाट से निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे थे. मगर, वह चुनाव में जीत दर्ज नहीं कर पाए. पवन सिंह का मुकाबला एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा और इंडिया गठबंधन के सीपीआई (एमएल) के राजाराम सिंह से था. इस त्रिकोणिय मुकाबले में पवन सिंह को हार का सामना करना पड़ा. वह दूसरे स्थान पर थे. राजाराम सिंह ने चुनाव में जीत दर्ज किया है.

Trending news