Bhojpuri Cinema : खेसारी लाल यादव से विवाद पर क्या बोलीं पवन सिंह की हीरोइन?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1745853

Bhojpuri Cinema : खेसारी लाल यादव से विवाद पर क्या बोलीं पवन सिंह की हीरोइन?

भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच अक्सर विवाद की खबरें सामने आती रहती हैं. कभी पवन सिंह की तरफ से विवादित बयानबाजी होती है, तो कभी खेसारी लाल यादव की तरफ से बयानबाजी होती है. इसका नतीजा होता है कि दोनों के फैंस आपस में लड़ते हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा

Bhojpuri Cinema : भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच अक्सर विवाद की खबरें सामने आती रहती हैं. कभी पवन सिंह की तरफ से विवादित बयानबाजी होती है, तो कभी खेसारी लाल यादव की तरफ से बयानबाजी होती है. इसका नतीजा होता है कि दोनों के फैंस आपस में लड़ते हैं. अभी हाल ही में पवन सिंह के टीम में शामिल विशाल सिंह और खेसारी के मैनेजर विवेक सिंह के बीच मारपीट की नौबत आ गई थी. खैर, किसी तरह से ये मामला अभी शांत है.

पवन-खेसारी विवाद पर बयान

इस बीच एक्ट्रेस मोनालिसा ने भोजपुरी के दोनों सुपरस्टार के विवाद पर बड़ा बयान दिया. मोनालिसा से जब मीडिया ने सवाल किया कि खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच पर विवाद पर आप क्या कहना चाहती है. इस पर एक्ट्रेस ने कहा इसके बारे में मुझे कुछ पता नहीं है. इसलिए मैं कुछ नहीं कह सकती हूं. वहीं, भोजपुरी स्टार के राजनीति में जाने पर उनसे सवाल पूछा गया, तो मोनालिसा ने कहा मुझे राजनीति नहीं आती. मैं राजनीति में नहीं जाऊंगी.

ये भी पढ़ें  :खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की ये थी अंतिम फिल्म, अब क्या साथ करेंगे काम ?

लंबे वक्त के बाद साथ दिखे पवन-मोनालिसा

बता दें कि लंबे समय के बाद भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जाने वाली मोनालिसा एक-दूसरे के साथ नजर आए. इन दोनों स्टार के एक साथ दिखाई देने से उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं. पवन सिंह और मोनालिसा अपने आगामी प्रोजेक्ट के जरिए पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्रम हैंडल पर पवन सिंह के साथ तस्वीर शेयर किया. 

ये भी पढ़ें  : कौन हैं मनीषा रानी, जो बिग बॉस ओटीटी 2 में बनीं कंटेस्टेंट?

दरअसल, एक वक्त में भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी को दर्शक सबसे ज्यादा पसंद करते थे. इस जोड़ी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी. दोनों ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन गानों के वीडियो में काम भी किया. 

Trending news