Bhojpuri Sad Song: सुपरस्टार रितेश पांडे का गाना 'पिरितिया के मारल' सुनकर रो पड़ेंगे आप
Advertisement

Bhojpuri Sad Song: सुपरस्टार रितेश पांडे का गाना 'पिरितिया के मारल' सुनकर रो पड़ेंगे आप

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे को कौन नहीं जानता है. रितेश पांडे को दर्द भरे गाने की वजह से भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान मिली. इसके बाद उनके अभिनय और गायकी दोनों को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri Sad Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे को कौन नहीं जानता है. रितेश पांडे को दर्द भरे गाने की वजह से भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान मिली. इसके बाद उनके अभिनय और गायकी दोनों को दर्शकों ने खूब पसंद किया. आपको बता दें कि इस बार रितेश पांडे फिर एक बार भोजपुरी दर्द भरा गाना 'पिरितिया के मारल' लेकर आए हैं. इस गाने ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है.

इस गासने की सफलता का अंदाजा इस बात से लगाइए कि इसे 24 घंटे से भी कम समय में 2.1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के वीडियो को देखकर आप भी अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे. रितेश पांडे का यह गाना सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो को 90 के दशक के गाने के वीडियो के तर्ज पर बनाया गया है. गाने के वीडियो में रितेश पांडे का दर्द ऐसा है जो आपको भी रूला देगा.

इस गाने के वीडियो में कोमल सोनी और तोशी रितेश पांडे के साथ नजर आ रहे हैं. गाना बेहद संवेदनात्मक है और इस गाने के जरिए रितेश का दर्द दर्शकों के सामने साफ झलक रहा है. गाने के वीडियो को देखकर भी लग रहा है कि इसे बनाने में काफी मेहनत किया गया है. इस गाने में रितेश की आवाज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इसके बोल सोनू सुधाकर ने लिखे हैं और इसका संगीत अभिषेक तिवारी ने दिया है. इसके वीडियो के निर्देशक आशीष यादव हैं और इस वीडियो को अनुज मौर्या ने कोरियोग्राफ किया है. इसका प्रोडक्शन अजय यादवी ने किया है.

ये भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav: जानिए कैसे कोर्ट के आदेश से मुश्किल में फंसे भोजपुरी स्टार खेसारी

 

Trending news