Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा के ये 4 स्टार थे पक्के यार, अब एक दूसरे के जानी दुश्मन!
Advertisement

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा के ये 4 स्टार थे पक्के यार, अब एक दूसरे के जानी दुश्मन!

Bhojpuri News: पवन सिंह और अक्षरा सिंह की कभी बहुत पक्का याराना था. दोनों एक दूसरे साथ हमेशा देखे जाते थे. पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने एक साथ कई सारी भोजपुरी फिल्मों में काम किया हैं. अब दोनों स्टार एक दूसरे के कट्टर दुश्मन बन गए हैं. एक वक्त था जब दोनों स्टार एक साथ पर्दे पर आते थे तब दर्शक खूब प्यार बरसाते थे.

पवन सिंह, अक्षरा सिंह और खेसारी, काजल

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत में कब कौन दोस्त बन जाए और कब कौन दुश्मन ये कहना बहुत मुश्किल होता है. यहां जो आज एक साथ दिखाई देता हैं. वह कल किसी और के साथ भी दिखाई देगा. यहीं मामला सब गड़बड़ हो जाता है. क्योंकि भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में एक्टर चाहता कि एक्ट्रेस सिर्फ उसी के साथ का करे. वहीं, एक्ट्रेस चाहतीं हैं कि स्टार केवल उसी के साथ फिल्मों में दिखाई दें. अगर कहीं गलती से किसी और स्टार के साथ कोई स्टार नजर आ जाए, जिनके बीच अच्छी दोस्ती है. वह टूट जाती है. ऐसे भोजपुरी सिनेमा जगत के 4 स्टार हैं, जो कभी एक दूसरे के कभी पक्के यार होते थे, लेकिन अब जानी दुश्मन बन चुके हैं. आइए इस ऑर्टिकल में जानने की कोशिश करते हैं आखिर वह स्टार कौन हैं. 

पवन सिंह और अक्षरा सिंह
कभी पक्के यार और फिर जानी दुश्मन वाले स्टार की लिस्ट में सबसे पहला नाम पवन सिंह का आता है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह की कभी बहुत पक्का याराना था. दोनों एक दूसरे साथ हमेशा देखे जाते थे. पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने एक साथ कई सारी भोजपुरी फिल्मों में काम किया हैं. दोनों स्टार की जोड़ी को दर्शक बड़े पर्दे पर खूब पसंद करते थे. यह जोड़ी भोजपुरी सिनेमा जगत की हिट और बवाल जोड़ी थी. साथ काम करते हुए अक्षरा सिंह और पवन सिंह बहुत करीब आ गए थे. हालांकि, पवन सिंह ने अपनी दूसरी शादी ज्योति सिंह से कर ली. पवन सिंह की शादी के बाद अक्षरा सिंह से ब्रेकअप हो गया. अब दोनों स्टार एक दूसरे के कट्टर दुश्मन हैं.

यह भी पढ़ें:बिहार में अब खत्म होगा माफियाराज, क्योंकि आ गया रामराज, रवि किशन का बड़ा बयान

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी
भोजपुरी में कई फिल्में एक साथ देने वाली जोड़ी काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव कभी एक दूसरे के बहुत खास थे. अब दोनों स्टार एक दूसरे के कट्टर दुश्मन बन गए हैं. एक वक्त था जब दोनों स्टार एक साथ पर्दे पर आते थे तब दर्शक खूब प्यार बरसाते थे. वहीं, दोनों स्टार के बीच काजल राघवानी जब गहरी दोस्ती थी, तभी काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव पर एक आरोप लगा दिया. काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव पर धोखा देने का आरोप लगाया. फिर क्या था दोनों स्टार के बीच दुश्मनी शुरू हो गई. दुश्मनी इतनी बढ़ गई की अब दोनों ने एक साथ काम करना तक बंद कर दिया है. साथ ही एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते हैं.

Trending news