Birthday Special Song: बेटे के जन्मदिन पर खेसारी लाल यादव ने गाया गाना, यूट्यूब पर करने लगा ट्रेंड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2310452

Birthday Special Song: बेटे के जन्मदिन पर खेसारी लाल यादव ने गाया गाना, यूट्यूब पर करने लगा ट्रेंड

Birthday Special Song: खेसारी लाल यादव के बेटे ऋषभ यादव का 27 जून, 2024 को जन्मदिन है. इस दिन के लिए खेसारी ने एक स्पेशल बर्ड सॉन्ग गाया और रिलीज किया. गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही यूट्यूब के ट्रेंडिग म्यूजिक सेक्शन में ट्रेंड करने लगा. 

खेसारी लाल यादव का नया गाना सुनिए

Birthday Special Song: भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव कोई भी काम करे वह चर्चा में आ जाता है. खेसारी लाल यादव का कोई ना कोई गाना हमेशा ट्रेंड में रहता है. अब इसी गाने को ले लीजिए, उन्होंने इसे अपने बेटे ऋषभ यादव के लिए गाया, लेकिन यह गाना भी यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा. शायद इसीलिए खेसारी लाल यादव को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का ट्रेंडिग स्टार कहा जाता है.

खेसारी लाल यादव के बेटे ऋषभ यादव जन्मदिन

दरअसल, खेसारी लाल यादव के बेटे ऋषभ यादव का 27 जून, 2024 को जन्मदिन है. इस दिन के लिए खेसारी ने एक स्पेशल बर्ड सॉन्ग गाया और रिलीज किया. गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही यूट्यूब के ट्रेंडिग म्यूजिक सेक्शन में ट्रेंड करने लगा. अब भोजपुरी जगत में एक बार फिर चर्चा होने लगी कि खेसारी लाल यादव ही है यहां का असली ट्रेंडिंग स्टार.

पवन पांडे ने लिखा है हैप्पी बर्थडे बेटा ऋषभ

हैप्पी बर्थडे बेटा ऋषभ (Happy Birthday Beta Rishabh) गाने को पवन पांडे ने लिखा है. जबकि, आर्या शर्मा ने म्यूजिक से सजाया है. यह गाना खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर 27 जून को अपलोड किया गया है.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Song: 'दिल लेके भाग जाइबे', आखिर किससे खुद को बचा रहे पवन सिंह!

खेसारी लाल यादव के फैन्स का रिएक्शन जानिए

इस गाने पर भोजपुरी दर्शकों का खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मस्त गाना है हैप्पी बर्थडे ऋषभ. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि Rishabh का बर्थडे आज Trending में रहेगा. एक और फैन ने अपना रिएक्शन दिया और लिखा कि बहुत अच्छा दिल को छू गया, Happy Birthday Rishabh Bhai.  

यह भी पढ़ें:इस जोड़ी को किसी की नजर ना लगे! देखिए खेसारी और चंदा की अनदेखी तस्वीरें

Trending news