Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव का ये गाना यूट्यूब पर मचा रहा बवाल! सपना चौहान की कमरिया ने लोगों को कर दिया घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1796476

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव का ये गाना यूट्यूब पर मचा रहा बवाल! सपना चौहान की कमरिया ने लोगों को कर दिया घायल

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव का जो गाना इस समय यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है उस गाने के बोल है डाल के चलS. इस म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव गजब का डांस मूव करते दिखाई दे रहे हैं उनके साथ भोजपुरी की बेहतरीन अदाकारा सपना चौहान हैं. इस गाना वीडियो में खेसारी और सपना चौहान की केमिस्ट्री जबरदस्त दिखाई दे रही है.

खेसारी लाल यादव

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के हिट मशीन के नाम से मशहूर खेसारी लाल यादव का जब भी कोई भोजपुरी गाना आता है तो वह बवाल मचा देता है. दर्शकों का इतना प्यार मिलता है कि गाना वह यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है जब यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव का गाना ट्रेंड करता है तो समझिए वह क्या रिकॉर्ड बनाता होगा. इस वजह से खेसारी लाल यादव को ट्रेंडिंग स्टार कहा जाता है. कुछ ऐसा ही इन दिनों यूट्यूब पर खेसारी लाल का एक गाना पुराना गाना खूब सुना जा रहा है और सुर्खियां बटोर रहा है.

डाल के चलS बवाल गाना!

दरअसल, खेसारी लाल यादव का जो गाना इस समय यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है उस गाने के बोल है डाल के चलS. इस म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव गजब का डांस मूव करते दिखाई दे रहे हैं उनके साथ भोजपुरी की बेहतरीन अदाकारा सपना चौहान हैं. इस गाना वीडियो में खेसारी और सपना चौहान की केमिस्ट्री जबरदस्त दिखाई दे रही है. सपना चौहान ने इस गाने में जबरदस्त कमरिया मटकाई है, जिस पर दर्शक खूब प्यार लुटा रहे हैं. खेसारी लाल यादव और सपना चौहान की जोड़ी ऑनस्क्रीन धमाल मचाती है जो इस गाने में साफ दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: भोजपुरी के इन 3 स्टार के बीच विवाद शुरू, जानें पूरा मामला

फैन्स का खूब मिल रहा प्यार

डाल के चलS गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है. इस बेहतरीन गाने के लिरिक्स अभिषेक भोजपुरिया ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक सोनू सिन्हा ने दिया है. बात करें इस गाने की व्यूज की तो अबतक 15,627,430 बार देखा जा चुका है. ये गाना यूट्यूब पर 15 मई 2023 को अपलोड किया गया है. बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव गाना वीडियो के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं.

Trending news