क्या पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच विवाद खत्म! दोनों दिखे एक साथ, VIDEO VIRAL
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1746303

क्या पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच विवाद खत्म! दोनों दिखे एक साथ, VIDEO VIRAL

भोजपुरी के ट्रेंडिग स्टार और पावर स्टार के बीच विवाद किसी से छुपा नहीं है. ये जग जाहिर है कि दोनों के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर बयानबाजी होती है और विवाद शुरू हो जाता है. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के विवाद के बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विवादों के बीच साथ दिखे पवन-खेसारी!

Khesari Vs Pawan Singh : भोजपुरी के ट्रेंडिग स्टार और पावर स्टार के बीच विवाद किसी से छुपा नहीं है. ये जग जाहिर है कि दोनों के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर बयानबाजी होती है और विवाद शुरू हो जाता है. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के विवाद के बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दोनों स्टार साथ दिख रहे हैं. जिसको लेकर भोजपुरी सिनेमा और उनके फैन्स के बीच चर्चा होने लगी है कि क्या विवाद खत्म हो गया है? अब दोनों एक साथ किसी फिल्म या गाने में दिखाई दे सकते हैं? आइए आपको वीडियो की पूरी सच्चाई बताते हैं. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और ट्रेंडिंग स्टार या कहे हिट मशीन के नाम से जाने वाले खेसारी लाल यादव का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो पुराना है. इस वीडियो में दोनों हंसते हुए और एक दूसरे को गले गलते हुए देखे जा सकते हैं. ये वीडियो खेसारी लाल यादव नाम के फेसबुक से शेयर किया गया है. जो 5 जनवरी 2021 का है. इस वीडियो में दोनों स्टार के अलावा और भी कई लोग नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें :Bhojpuri Cinema : पवन सिंह का गाना यूट्यूब से डिलीट! मचा बवाल, जानें वजह

पवन-खेसारी का विवाद खत्म नहीं!

अगर आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर सोच रहे हैं कि भोजपुरी सिनेमा के दोनों स्टार के बीच विवाद खत्म हो गया है, आपको बता दूं कि अभी ऐसा नहीं हुआ है. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच तल्खियां बरकार है. इस तल्खी की वजह से दोनों स्टार फिलहाल अभी साथ में काम करते शायद दिखाई न दे. हालांकि, देखने वाली बात ये होगी कि दोनों स्टार के बीच आखिर ये विवाद कब खत्म होगा? ये कब साथ में काम करते दिखाई देंगे?  

ये भी पढ़ें : Chhotu Shikari : भोजपुरी सिनेमा के सिद्धू मुसेवाला को जानिए, जो काट चुका है जेल!

Trending news