Bhojpuri News: 'आजा तू कोरा... नीचे से तकिया के साइड करा', काजल और खेसारी के बीच रोमांस शुरू!
Advertisement

Bhojpuri News: 'आजा तू कोरा... नीचे से तकिया के साइड करा', काजल और खेसारी के बीच रोमांस शुरू!

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक फिल्म का गाना इन दिनों खूब देखा जा रहा है. यह गाना भोजपुरी फिल्म 'दीवानापन' का है. इस गाना वीडियो में काजल और खेसारी कमाल के लग रहे हैं.

खेसारी लाल यादव का गाना सुनिए

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत से सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी एक जमाने में खूब हिट थी. दोनों स्टार को दर्शक खूब पसंद करते थे. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. साथ ही कई म्यूजिक वीडियो में काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के ट्रंडिंग स्टार के साथ काम करती नजर आ चुकीं हैं. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी जब भी साथ आती थी, तो धमाल मचना तय होता है. हालांकि, अब दोनों स्टार के बीच दूरियां आ गई है और अब साथ काम नहीं करते हैं. इस बीच खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक भोजपुरी फिल्म का गाना वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. आइए इसके बारे में सबकुछ जानते हैं. 

भोजपुरी फिल्म ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'दीवानापन' साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने एक साथ काम किया था. दोनों ने इस फिल्म में खूब धमाल मचाया था. इस फिल्म में दोनों स्टार पर फिल्माया गाया एक गाना आज भी लोगों का फेवरेट गाना बना हुआ है. इस गाना वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिली थी. 

ये भी पढ़ें:रितेश पांडे का नया गाना आपको बना देगा दीवाना, याद आ जाएगा पुराना तराना

फिल्‍म 'दीवानापन' गाना 'तकिया के साइड करा' ने यूट्यूब पर गदर काट रखा है. इस गाना वीडियो को अबतक 12,567,952 बार देखा जा चुका है. यह गाना याशी फिल्‍म्‍स ल‍िरिकल के यूट्यूब चैनल पर साल 13 अप्रैल, 2021 को अपलोड किया गया था. इस गाने की सबसे खास बात यह है कि इसके लिरिक्स वीडियो पर आपको लिखे हुए दिखाई देते हैं. इस गाना वीडियो में दोनों स्टार कमाल के लग रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 'अपनी संस्कृति मत भूलो...', अक्षरा सिंह ने आखिर किस पर कसा तंज

इस गाने को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखा है. रजनीश मिश्रा ने इसका म्‍यूजिक कम्‍पोज किया है. फिल्‍म 'दीवानापन' को सूरज शाह ने डायरेक्ट किया है. 

ये भी पढ़ें:Bhojpuri Comedy: आनंद मोहन का शौचालय में हुआ ब्रेक फेल, जानें पूरी कहानी

Trending news