भोजपुरी सिनेमा का मजा भी अब OTT पर, प्रदीप पांडे की फिल्म जियो सिनेमा पर देख सकेंगे
Advertisement

भोजपुरी सिनेमा का मजा भी अब OTT पर, प्रदीप पांडे की फिल्म जियो सिनेमा पर देख सकेंगे

भोजपुरी सिनेमा का जिस तेजी से विस्तार हो रहा है इसके पीछे की सबसे बड़ी वजग उसका 40 करोड़ से ज्यादा बड़ा दर्शक वर्ग है. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा को केवल भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में देखा जाता है.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri cinema on OTT: भोजपुरी सिनेमा का जिस तेजी से विस्तार हो रहा है इसके पीछे की सबसे बड़ी वजग उसका 40 करोड़ से ज्यादा बड़ा दर्शक वर्ग है. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा को केवल भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में देखा जाता है. यही वजह है कि इसकी फिल्मों के कंटेंट से लेकर इसके निर्माण तक की प्रक्रिया में तेजी से सुधार आ रहा है. भोजपुरी की फिल्में अब कई भाषाओं में डब भी हो रही हैं. इस सब के बीच भोजपुरी की फिल्मों के पास इतने बड़े बाजार के साथ एक चीज की कमी थी और वह थी ओटीटी प्लेटफॉर्म ऐसे में अब भोजपुरी फिल्मों को भी OTT पर देखा जा सकेगा. ऐसे में प्रदीप पांडे चिंटू की रिलीज को तैयार फिल्म 'खिलाड़ी' को देखने का मजा दर्शकों को जियो सिनेमा पर मिलेगा.

आपको बता दें कि भोजपुरी के सुपस्टार अभिनेता और सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू जिनकी पहचान भोजपुरी के पर्दे पर चॉकलेटी स्टार के तौर पर है. उनकी एक फिल्म जो आज के दौर की कहानी है. जिसमें इंटरनेट के जरिए प्यार, शादी और फिर धोखे को दर्शाया गया है. जल्दी ही ओटीटी पर रिलीज की जाएगी. मतलब नई भोजपुरी फिल्म 'खिलाड़ी' को सिनेमाघरों के बदले सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म का ट्रेलर भी आज ही रिलीज किया गया है.

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद जो पता चल रहा है वह बेहद खौफनाक है. क्योंकि इस फिल्म के ट्रेलर से यह लगता है कि फिल्म लव जिहाद जैसे मुद्दे पर आधारित है. फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू हमेशा की तरह सुपरहिट एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले 'माई: प्राइड ऑफ भोजपुरी', 'बेवफा सनम' जैसी भोजपुरी फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं अब इस फिल्म'खिलाड़ी' को भी 4 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म 'खिलाड़ी' में प्रदीप पांडे चिंटू और सहर आफ्शा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही लग रहा है कि इसकी शूटिंग एकदम झक्कास विदेशी लोकेशन पर की गई है.

ये भी पढ़ें- New NDA in Bihar: बिहार में कैसा होगा NDA का नया स्वरूप, किसकी होगी इसमें बड़ी भूमिका? भाजपा ने बिछा दी सियासी बिसात

Trending news