दूल्हा हिंदुस्तानी दुल्हन पाकिस्तानी...सीमा हैदर-सचिन पबजी चालीसा, भोजपुरी गानों में मचा बवाल दुल्हन या जासूस?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1788154

दूल्हा हिंदुस्तानी दुल्हन पाकिस्तानी...सीमा हैदर-सचिन पबजी चालीसा, भोजपुरी गानों में मचा बवाल दुल्हन या जासूस?

भारत-पाकिस्तान में सीमा की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है. आप सोच रहे होंगे भारत-पाक सीमा रेखा यानी बॉर्डर की, तो आप एकदम गलत सोच रहे हैं. इसका मतलब है कि आप सोशल मीडिया से बहुत दूर रहने वाले लोगों में से हैं. अगर आप को सीमा हैदर और सचिन के बारे में पता है तो आप पूरा माजरा जानते होंगे.

भोजपुरी गाना दुल्हन या जासूस

Bhojpuri News: भारत-पाकिस्तान में सीमा की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है. आप सोच रहे होंगे भारत-पाक सीमा रेखा यानी बॉर्डर की, तो आप एकदम गलत सोच रहे हैं. इसका मतलब है कि आप सोशल मीडिया से बहुत दूर रहने वाले लोगों में से हैं. अगर आप को सीमा हैदर और सचिन के बारे में पता है तो आप पूरा माजरा जानते होंगे. अगर कुछ नहीं जानते तो चलिए हम आपको इस सीमा और सचिन की प्रेम कहानी पर बन रहे भोजपुरी गानों की जो खूब वायरल हो रहे हैं.

दरअसल, भोजपुरी गानों के जरिए सिंगर्स सीमा हैदर और सचिन की अनोखी प्रेम कहानी को जनता के सामने पेश करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इनमें से कुछ गाने ऐसे भी हैं, जो इनकी मोहब्बत पर सवाल उठा रहे हैं. कई गानों में सीमा हैदर को जासूस बताया जा रहा है. इन भोजपुरी गानों में पाकिस्तानी भउजी चालीसा, सीमा हैदर सचिन पबजी चालीसा, दुल्हन या जासूस से लेकर दूल्हा हिंदुस्तानी दुल्हन पाकिस्तानी खूब सुने जा रहे हैं. ये गाने हैं जो आजकल पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर और यूपी के सचिन की लव स्टोरी को बखूबी बयां कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छाई ये ‘सरहदों के पार’ वाली लव स्टोरी अब आम लोगों की जुबां पर ही नहीं चढ़ी हुई है बल्कि, संगीतकारों को भी खूब रिझा रही है. सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर कई भोजपुरी गाने बनाए जा रहे हैं. हालांकि, भोजपुरी गानों के जरिए सिंगर्स सीमा और सचिन की अनोखी प्रेम कहानी को जनता के सामने पेश करने की कोशिश तो कर रहे हैं, लेकिन इनमें से कुछ गाने ऐसे भी हैं, जो इनकी मोहब्बत पर सवाल उठा रहे हैं.

बता दें कि पाकिस्तान की सीमा हैदर सचिन के प्यार में दीवानी होकर चार बच्चों के साथ सरहद पार भारत आ गई हैं. वह नेपाल के रास्ते भारत के उत्तर प्रदेश राज्य के नोएडा में हैं. सीमा हैदर को लेकर भारत-पाकिस्तान दोनों देश में खूब चर्चा हो रही है.

 

Trending news