Video Viral: भोजपुरी कलाकारों को मिल गया 100 साल जीने का फॉर्मूला, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

Video Viral: भोजपुरी कलाकारों को मिल गया 100 साल जीने का फॉर्मूला, वीडियो हो रहा वायरल

भोजपुरी के गाने वैसे तो यूट्यूब पर खूब वायरल होते हैं और इनको दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता है. लेकिन, कुछ भोजपुरी के गाने हैं जिसको लेकर खूब विवाद भी होता है दरअसल इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी गानों में अश्लीलता का बढ़ता बोलबाला है.

(फाइल फोटो)

Video Viral: भोजपुरी के गाने वैसे तो यूट्यूब पर खूब वायरल होते हैं और इनको दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता है. लेकिन, कुछ भोजपुरी के गाने हैं जिसको लेकर खूब विवाद भी होता है दरअसल इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी गानों में अश्लीलता का बढ़ता बोलबाला है. साया, चोली, साड़ी, ब्लाउज, जीजा-साली, देवर भौजाई, यार-भतार से आगे ढोड़ी भोजपुरी गानों के केंद्र में रहा है और इसकी वजह से कुछ गानों को दर्शकों की तरफ से बुरा रिस्पांस भी मिलता है.

ये भी पढ़ें- Shani Upay: शनिवार को जरुर करें यह उपाय, दूर होगी जीवन में आ रही सारी समस्याएं

अब भोजपुरी का एक ऐसा गाना वायरल हो रहा है जिसके अश्लील शब्दों की वजह से यह सुर्खियों में है. इसके साथ ही बता दें कि इस गाने के बोल ऐसे हैं मानो भोजपुरी के कलाकारों को 100 साल जीने का फॉर्मूला मिल गया हो. भोजपुरी गायक नंदिनी दीक्षित और राज दीवाना का गाया गाना 'ढोड़ी में चाय पियब 100 साल जियब' को एक तरफ दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं इस गाने पर भी अशलीलता का ठप्पा लग गया है.

बता दें कि इस अश्लीलता से भरे गाने 'ढोड़ी में चाय पियब 100 साल जियब' में नंदिनी दीक्षित और राज दीवाना की आवाज जहां दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. वहीं आपको बता दें कि इस गाने के बोल गौतम ने लिखे हैं और इसका संगीत डीजे प्रकाश बाबू ने दिया है. इसकी रिकॉर्डिंग और मिक्सिंग अजीत सिन्हा ने की है. इसको कुमार जितेंद्र ने प्रोड्यूस किया है और इसे लव म्यूजिक पर जारी किया गया है.

ये भी पढ़ें- शादी के 9 महीने बाद ही पापा बन गए ये भोजपुरी एक्टर, देखें उनके बेटे की पहली झलक

Trending news