भोजपुरी में ये क्या चल रहा है? जीजा-साली पर अबतक के सबसे गंदे गाने के बारे में जानिए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2455461

भोजपुरी में ये क्या चल रहा है? जीजा-साली पर अबतक के सबसे गंदे गाने के बारे में जानिए

Bhojpuri Drtiy and Hot Song News:  भोजपुरी के कई गाने डबल मीनिंग वाले होते हैं. ये तो सभी लोगों को पता है. इन गानों को आप घर पर नहीं सुन सकते हैं. वहीं, भोजपुरी में जीजा-साली पर अबतक का सबसे गंदा गाना भी बना हुआ है. इस गाने के लिरिक्स तो बहुत ही गंदे हैं. वीडियो में हॉट सीन की भरभार है.

 

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri Drtiy Song: भोजपुरी गाने सुनने वालों की संख्या हजारों, लाखों में नहीं करोड़ों में है. एक वक्त था कि भोजपुरी गाने मन को सुकून देने वाले होते थे. मगर, हाल के कुछ सालों में भोजपुरी गानों में वो बात नजर नहीं आती है. हां, बीच बीच में एकाध गाने आते है, जो अच्छे होते है. वैसे भी भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री पर अश्लीलता का काला धब्बा लगा हुआ है. इसके जिम्मेदार भी यहां के सिंगर हैं. वह ऐसे-ऐसे गाने गाते हैं, जो अश्लीलता की सीमा को लांघ जाते हैं. आपने जीजा-साली पर भोजपुरी में बहुत सारे गाने सुने होंगे, लेकिन साल भर पहले का एक गाना है, जो जीजा-साली के प्यारे से रिश्ते को एक अलग ढंग से दिखा रहा है. आइए जानते हैं कि इस गाने के बारे में सबकुछ.

दरअसल, भोजपुरी म्यूजिक वीडियो में बोल्ड सीन की भरमार होती है. वीडियो बहुत ज्यादा बोल्ड होते हैं. वहीं, गाने के लिरिक्स तो और अधिक गंदी होती है, जिसे सुनकर आपको शर्म आ जाती होगी. भोजपुरी इंडस्ट्री में आपको हद से ज्यादा बोल्ड सीन गाने देखने को मिलते हैं. रिलिक्स का क्या कहे, ये तो सभी को पता है. इसी वजह से भोजपुरी इंडस्ट्री की पहचान अश्लीलता की हो गई है. हालांकि, इससे हर कोई वाकिफ है. मगर, इंडस्ट्री में कोई रुक नहीं रहा है. आज भी अश्लील गाने बन रहे हैं.

जीजा साली के रिश्ते पर बना भोजपुरी का सबसे गंदा गाना जवान कदी जीजा जी दी है. इस गाने की लिरिक्स सुन आपको शर्म आ जायेगी. आप अपना सिर पिटने लगेंगे. सोचेंगे कि ऐसा भी होता है क्या? कवि आखिर कहना क्या चाहता है? क्योंकि इस गाने की लिरिक्स इस तरह से लिखी गई है. गाना तो वाहियाद है ही. वहीं, वीडियो में बोल्ड सीन भरभर कर दिखाए गए हैं. 

यह भी पढ़ें:भोजपुरी इंडस्ट्री में साइलेंट किलर है ये सिंगर, सीधे दिल को छू जाते हैं इनके गाने!

भोजपुरी सिंगर रंजीत सिंह ने इस गाने को गाया है. वहीं, लिरिक्स सूरज सिंह ने लिखा हैं. म्यूजिक विकास यादव ने दिया है. यह गाना इतना गंदा है कि आप घर पर सुन ही नहीं सकते हैं. बाजार में सुनेंगे तो पक्का पिटाई हो जाएगी. इसलिए कहा जा रहा है कि जीजा-साली के रिश्ते पर अबतक का भोजपुरी का सबसे गंदा गाना है.

यह भी पढ़ें:'चटोरी बहू', सुनिए ये गाना इस भोजपुरी फिल्म से! सिर्फ यहां पर

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news