Bhojpuri Devi Geet: 'गावेली गितिया बिटिया लागेली सुनरी' अक्षरा के इस देवी गीत का हंगामा जारी
Advertisement

Bhojpuri Devi Geet: 'गावेली गितिया बिटिया लागेली सुनरी' अक्षरा के इस देवी गीत का हंगामा जारी

शारदीय नवरात्रि का रविवार 15 अक्टूबर से शुरुआत होने वाला है. ऐसे में यूट्यूब चैनल भोजपुरी के देवी गीतों से भर गया है. नए भोजपुरी देवी गीतों ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri Devi Geet: शारदीय नवरात्रि का रविवार 15 अक्टूबर से शुरुआत होने वाला है. ऐसे में यूट्यूब चैनल भोजपुरी के देवी गीतों से भर गया है. नए भोजपुरी देवी गीतों ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि इस सब के बीच भोजपुरी की सुपरहिट अभिनेत्री और अपनी आवाज से भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना देनेवाली अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी देवी गीत रिलीज के साथ ही जमकर वायरल हो रहा है. इस गीत के वीडियो का हंगामा थमने का नाम ही नहीं ले रही है.

अक्षरा सिंह के गाए इस भोजपुरी देवी गीत 'गावेली गितिया बिटिया लागेली सुनरी' के वीडियो को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने का हंगामा आपको हर पूजा पंडाल में सुनने को मिलेगा. गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह माता के भजन पर झूमती और मां से मन्नतें मांगती नजर आती हैं. इस वीडियो में अक्षरा सिंह एकदम मां की भक्ति भावों से नजर आ रही हैं. वह एकदम नवरात्रि के लिबास में खूब जंच रही हैं.

साड़ी में अक्षरा सिंह इस गाने में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस गाने में अक्षरा सिंह की आवाजा भक्तों को मां की भक्ति के रंग से भर देने के लिए काफी है. इस गाने को जहां अक्षरा सिंह ने गाया है वहीं वीडियो में अपने अंदाज से भी उन्होंने खूब प्रभावित किया है. इस गाने के वीडियो को अक्षरा सिंह के यूट्यूब चैनल अक्षरा सिंह एंटरटेनमेंट पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के बोल छोटू यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत धनंजय सिंह (कान्हा) ने दिया है. वहीं इस वीडियो के डीओपी पंकज सोनी हैं. आप भी माता के इस भजन को अक्षरा सिंह के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- नवरात्रि व्रत के नियम जानते हैं, जानें कैसे रखें उपवास, इसमे क्या करें क्या ना करें

 

Trending news