Bhojpuri News: अक्षरा सिंह से लेकर संभावना सेठ तक इन भोजपुरी स्टार के चुके हैं MMS वीडियो लीक
Advertisement

Bhojpuri News: अक्षरा सिंह से लेकर संभावना सेठ तक इन भोजपुरी स्टार के चुके हैं MMS वीडियो लीक

Bhojpuri News: अक्षरा सिंह से लेकर शिल्पी राज, संभावना सेठ और अन्य भोजपुरी अभिनेत्रियां हैं जिनके लीक हुए एमएमएस वीडियो लीक हो चुके हैं. जिसकी वजह से वह काफी विवादों में रहीं.

अक्षरा सिंह और संभावना सेठ(File Photo)

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री बॉलीवुड या दक्षिण भारतीय सिनेमा से कम नहीं है. यहां काम करने वाली एक्ट्रेस किसी बड़ी एक्ट्रेस कम रुतबा नहीं रखते हैं. इन्ही सबके बीच भोजपुरी की कई बड़ी एक्ट्रेस की MMS वीडियो लीक हो चुके हैं. इन वीडियो की वजह से उन्हें विवादों में रहना पड़ा. आइए इस जानते हैं कि किन भोजपुरी स्टार के MMS वीडियो लीक हुए, जो सुर्खियों में रहे थे.

अक्षरा सिंह
अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा जगत की बड़ी एक्ट्रेस हैं. वह तब और सुर्खियों में आ गई, जब उनका किसी के साथ अश्लील वीडियो सामने आया. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था. इसके बाद अक्षरा सिंह ने कहा कि यह वीडियो फेक है. उसमें दिखने वाली लड़की मैं नहीं हूं. मुझे बदनाम किया जा रहा है.

अंजलि अरोड़ा
अंजलि अरोड़ा का वीडियो लीक हो चुका है. इस पर उन्होंने कहा था कि यह आधारहीन अफवाहें फैल रही थीं. जो पहले से ही काफी परेशान करने वाली थीं. इसके लिए उन्होंने अपने परिवार वालों के साथ बातचीत. एक्ट्रेस ने कहा था कि माता-पिता ने उनका पूरा समर्थन किया था. उन्होंने पुलिस में आधिकारिक शिकायत दर्ज करके का फैसला लिया.

​ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: अक्षरा सिंह की साजिश का शिकार हुए पवन सिंह! ज्योति सिंह का बड़ा दावा

संभावना सेठ
साल 2004 में भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया, जिसने लोगों की नज़रों में हलचल पैदा कर दी. वीडियो में संभावना सेठ को एक टेलीविज़न शो के दौरान राज चौधरी के साथ चुंबन करते हुए दिखाया गया था. यह घटना काफी विवाद में रही थी.

ये भी पढ़ें:मुंह में बीड़ी..शरीर पर टैटू..गले में गोल्ड की चैन, खेसारी लाल यादव का दिखा नया लुक

शिल्पी राज
भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का वीडियो लीक हो चुका है. उनका MMS वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींचा था. जिसकी वजह से वह विवादों में आ गई थी. इसके बाद शिल्पी राज ने लाइव आकर इस पर सफाई दी थी. उन्होंने कहा था कि मुझे बदनाम करने की साजिश है. मेरी छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है.

Trending news