Rani Chatterjee News: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने पुलिस से मांगी मदद, कहा- 'गंदी भाषा में मुझे मैसेज आ रहे'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1807241

Rani Chatterjee News: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने पुलिस से मांगी मदद, कहा- 'गंदी भाषा में मुझे मैसेज आ रहे'

Rani Chatterjee News: भोजपुरी एक्ट्रेस (Rani Chatterjee) ने इस यूजर की आईडी का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने कैप्शन में लिखा- इस आईडी से मुझे (Rani Chatterjee) बहुत परेशान किया जा रहा है. हर दिन गंदी भाषा में मैसेज किए जाते है.

रानी चटर्जी

Rani Chatterjee News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) का एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने मुंबई पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. भोजपुरी एक्ट्रेस (Rani Chatterjee) ने एक एक यूजर की इंस्टाग्राम आईडी को सोशल मीडिया पर शेयर कर पुलिस से मदद मांगी है. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इस यूजर की आईडी को शेयर करते हुए बताया कि सिद्धी नाम की यूजर आईडी से उन्हें उन्हें गंदी भाषा में मैसेज किया जाता है.

यूजर की आईडी का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया

भोजपुरी एक्ट्रेस (Rani Chatterjee) ने इस यूजर की आईडी का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने कैप्शन में लिखा- इस आईडी से मुझे (Rani Chatterjee) बहुत परेशान किया जा रहा है. हर दिन गंदी भाषा में मैसेज किए जाते है. उन्होंने आगे लिखा- मुंबई पुलिस से रिक्वेस्ट है प्लीज आप ऐसे लोगों को पकड़े. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने मुंबई पुलिस (Police) को टैग करते हुए हेल्प मांगी. साथ ही सिद्धी नाम के अकाउंट से होने वाले मैसेज को रोकने की अपील की. उन्होंने (Rani Chatterjee) कहा कि इस तरह से मैसेज करके उनके इमेज को खराब किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:आ गया खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना! वीडियो देख हो जाएंगे आप दीवाना

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने कमेंट किया डिलीट
 
रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने कमेंट में लिखा, अभी 20 मिनट पहले गंदे-गंदे कमेंट आए, लेकिन अब आईडी नहीं दिख रही है. हालांकि, इस पोस्ट को भोजपुरी एक्ट्रेस (Rani Chatterjee) ने अब डिलीट कर दिया है. साथ ही उन्होंने (Rani Chatterjee) इंस्टाग्राम स्टोरी पर सभी को थैंक्स लिखा है. बता दें कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने फिल्मों और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के लाखों फैंस हैं.

Trending news