Bhojpuri News: 'चाची नंबर 1' का फर्स्ट लुक जारी, पोस्टर में दिखा ये एक्टर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1783764

Bhojpuri News: 'चाची नंबर 1' का फर्स्ट लुक जारी, पोस्टर में दिखा ये एक्टर

Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्म का जो पोस्टर रिलीज हुआ है वह यश की अपकमिंग फिल्म ‘चाची नंबर वन’ का पोस्टर है. इस फिल्म में यश कुमार महिला के किरदार में दिख रहे हैं.

भोजपुरी फिल्म चाची नंबर 1 का पोस्टर जारी

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत की एक और बेहतरीन फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है. इस पोस्टर में एक एक्टर ने अपकमिंग फिल्म से नया फर्स्ट लुक आउट किया है. इस भोजपुरी फिल्म का नाम ‘चाची नंबर 1’ (Chachi Number 1) है. पोस्टर देखकर आप उस एक्टर नहीं पहचान पाएंगे, क्योंकि वह एक महिला के किरदार में दिख रहे हैं. इस एक्टर ने एक साल पहले शादी की है. अगर आप अभी नहीं पहचान पा रहे हैं, तो चलिए हम आपको बताते हैं.

यश कुमार और निधि झा

दरअसल, हम बात कर रहे हैं भोजपुरी के सुपरस्टार यश कुमार की. भोजपुरी फिल्म का जो पोस्टर रिलीज हुआ है वह यश की अपकमिंग फिल्म ‘चाची नंबर वन’ का पोस्टर है. इस फिल्म में यश कुमार महिला के किरदार में दिख रहे हैं. इन्होंने  एक साल निधी झा से शादी की. शादी के बाद निधि ने प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाना शुरू किया है. दोनों पति-पत्नी मिलकर प्रोडक्शन हाउस चला रहे हैं.

ये भी पढ़ें: पवन-खेसारी के बीच दुश्मनी खत्म! पावर स्टार बोले परिवार को बीच में मत लाना

‘चाची नंबर 1’ फर्स्ट लुक

भोजपुरी फिल्म ‘चाची नम्बर 1’ के फर्स्ट लुक पोस्टर में यश कुमार एक सिंहासननुमा कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. यश कुनार के आसपास घर में इस्तेमाल की वस्तुएं बिखरी पड़ी हैं. जैसे- किचन का सामान, झाड़ू पोंछा और इस सबके बीच यश कुमार चेहरे पर मुस्कान लिए दिख रहे हैं. इस पोस्टर में आप यश कुमार को एकदम नहीं पहचान पाएंगे. उनका लुक पूरी तरह से बदला हुआ है. 

ये भी पढ़ें:इन सितारों के नाम रहा फिल्मफेयर अवॉर्ड, पवन-खेसारी को मिला खिताब, देखें पूरी लिस्ट

‘कभी अलविदा ना कहना’ का फर्स्ट लुक

बता दें कि कुछ दिन पहले यश कुमार की आने वाली फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ का फर्स्ट लुक जारी किया गया था. इस फिल्म का निर्माण यश कुमार एंटेरटेनमेंट और निधि झा कर रही हैं. ‘कभी अलविदा ना कहना’ फिल्म में यश कुमार और रक्षा गुप्ता मेन किरदार में है. फिल्म के फर्स्ट लुक में रक्षा गुप्ता व्हील चेयर पर दिखाई देती हैं और यश कुमार उन्हें गुलाब का देते नजर आ रहे हैं.

Trending news