Bhojpuri News: अक्षरा सिंह को पैरों के नीचे रखना चाहते थे पवन सिंह? जानिए पूरी कहानी
Advertisement

Bhojpuri News: अक्षरा सिंह को पैरों के नीचे रखना चाहते थे पवन सिंह? जानिए पूरी कहानी

Bhojpuri News: भोजपुरी के पावरस्टार पर अक्षरा सिंह ने आरोप गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पवन सिंह को पैर छुवआना अच्छा लगता था. अक्षरा सिंह ने कहा कि बहुत सारी बातें हैं, जो कहना ठीक नहीं और ना कहूं तो भी ठीक नहीं.

अक्षरा सिंह और पवन सिंह (File Photo)

Bhojpuri News: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक बार फिर सुपरस्टार पवन सिंह पर निशाना साधते नजर आईं. अक्षरा सिंह ने एक यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू में भोजपुरी के पावरस्टार पर जमकर आरोप लगाए. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर आरोप यहां तक लगाया कि वह (Pawan Singh) उनको पैरों के नीचे रखना चाहते थे. पवन सिंह खुद अक्षरा सिंह से कहते थे कि तुम मेरा पैर सबके सामने छुओगी. अक्षरा सिंह ने इस दौरान पवन सिंह पर कई आरोप लगाए.

 यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आरोप गाया कि पवन सिंह ने मुझे किसी और के साथ काम करने से मना किया. स्टेज प्रोग्राम में वह कहते थे कि सबके सामने वह बोले कि बम दोनों रिलेशन में हैं. मैंने कई जगहों पर बोला, क्योंकि मैं उनसे प्यार करती थी. रिश्ते को आगे बढ़ाना था. अक्षरा सिंह कहा कि मैंने पवन सिंह के कहने पर स्टेज शो के दौरान मंच पर उनका पैर छुआ. कई बार ऐसा किया. 

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी के पावरस्टार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पवन सिंह को पैर छुवआना अच्छा लगता था. इस दौरान अक्षरा सिंह ने कहा कि बहुत सारी बातें हैं, जो कहना ठीक नहीं और ना कहूं तो भी ठीक नहीं. क्योंकि एक लड़की पर जब कोई आरोप लगता है तो टूट जाती है.

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा जगत सिंगर और एक्टर पवन सिंह बहुत बड़े कलाकार हैं. वहीं, अक्षरा सिंह भी सिनेमा जगत में काम करतीं हैं. दोनों स्टार के बीच एक वक्त में रिलेशन बहुत अच्छा था. अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद करते थे. इसका जब भी कोई गाना वीडियो या फिल्म आती थी, समझिए वह हिट होने की पूरी गारंटी होती थी.

ये भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव ने रानी से कहा- 'एगो बात बताई', भोजपुरी में होने लगी कानाफूसी

पवन सिंह और अक्षरा सिंह रिलेशन में भी थे, जब साल 2018 में पवन सिंह ने बलिया की ज्योति सिंह से शादी की. उसके बाद दोनों स्टार के रिश्तों में दरार आ गई. अब विवाद इतना बढ़ गया है कि दोनों एक दूसरे के साथ काम भी नहीं करते हैं. दोनों स्टार बिना ना लिए एक दूसरे पर जुबानी वार करते रहते हैं.

Trending news