हंगामा मचाने आईं अक्षरा, प्रेमी को लेकर बताया उनकी 'अंखियां घायल करे'
Advertisement

हंगामा मचाने आईं अक्षरा, प्रेमी को लेकर बताया उनकी 'अंखियां घायल करे'

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपर वुमेन, सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

(फाइल फोटो)

Akshara Singh Latest Song: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपर वुमेन, सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा सिंह ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया वहीं बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद अक्षरा को भोजपुरी के अलावा अन्य इंडस्ट्री में भी खूब पहचान मिली है. अक्षरा सिंह अपना नए लोकगीत को लेकर आई हैं. इस गाने 'अंखिया घायल करे' ने रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया है.

बता दें कि अक्षरा सिंह के इस सुपर रोमांटिक गाने में उनकी अदाएं देख लोग दीवाने हुए जा रहे हैं. वैसे भी अक्षरा सिंह इपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक समय में पवन सिंह के साथ उनके रिश्ते आम थे और जब रिश्तों में दरार आई तो दोनों एक दूसरे के जानी दुश्मन बन गए. उनके इस नए गाने में वह अपने प्रेमी के आंखों की तारीफ करते हुए कहती हैं कि उसकी नजरों से वह घायल हुए जा रही हैं. यह गाना रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा रहा है. अक्षरा सिंह का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ हंगामा ना मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है.

अखियां घायल करे गाने में अक्षरा का बेहद अलग और देसी अंदाज देखने को मिल रहा है. उनकी देसी अदाओं से भी फैंस घायल हुए जा रहे हैं. वह अपने इस गाने में अपने प्रेमी की अदाओं का खूब जिक्र कर रही हैं. अक्षरा ने अपने इस रोमांटिक नंबर से से लोगों का दिल जीत लिया है. अक्षरा कि ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर यह गाना रिलीज हुआ है. इस गाने के वीडियो में आवाज अक्षरा सिंह का और अंदाज भी अक्षरा सिंह का लोगों को खूब भा रहा है. गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ विशाल सिंह नजर आ रहे हैं. वहीं आपको बता दें कि इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और इसका संगीत घुंघरू जी ने दिया है.

ये भी पढ़ें- सो रही थी महिला, हाथ-पैर बांधा, आंख खुली तो रेप कर रहा था शख्स, 4 बच्चों की मां के साथ हुआ ऐसा...

Trending news