Bihar News: तालाब में डूबने से तीन मासूम बच्चियों की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1891779

Bihar News: तालाब में डूबने से तीन मासूम बच्चियों की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

Bihar News: बांका के बाराहाट थाना क्षेत्र में आज तीन बच्चियों की पानी में डूबने से मौत हो गई है. मृतका की पहचान 7 वर्षीय पुत्री डोली कुमारी, 8 वर्षीय किरण कुमारी और 9 वर्षीय पुत्री बेबी कुमारी के रूप में की गई है.

Bihar News: तालाब में डूबने से तीन मासूम बच्चियों की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

बांका:Bihar News: जिले के बाराहाट प्रखंड क्षेत्र के वभनगांवा गांव में गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें तीन मासूम बच्चियों की पानी में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तीनों नहाने के लिए तालाब पहुंचे थे और गहरे पानी में जाने से डूब गए. तालाब किनारे पड़े कपड़ों को देखकर ग्रामीणों ने पानी में देखा तो शव नजर आए. घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. घटना दोपहर करीब एक बजे की बताई जा रही है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गांव में रहने वाले डोली कुमारी(7) पिता वकील मंडल, किरण कुमारी (8) पिता वकील मंडल और बेबी कुमारी (9) पिता संजय मंडल आज नहाने के इरादे से तालाब में उतरी थी. नहाने के दौरान तीनों गहरे पानी में उतर गए और डूब गए. तालाब की पाल पर कपड़े पड़े देखकर लोगों को आशंका हुई, तो उन्होंने पानी में देखा तो सन्न रह गए. उन्होंने परिजनों को इसकी सूचना दी. इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे. स्थानीय लोगों की मदद से उनको बाहर निकाला गया. तब तक उनकी सांसें थम चुकी थी. इस घटना से क्षेत्र में मातम का माहौल है.

वहीं जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी वहां पहुंची. पुलिस घटनाक्रम की जांच कर रही है. पुलिस फिलहाल तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजने की तैयारी में लगी हुई है. वहीं, इस मामले के संबंध में बाराहाट के थाना अध्यक्ष सतीश कुमार ने जानकारी देते हुए कहा है कि तीनों मासूम बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है. मृतक के परिजनों के बयान पर यूडी केस दर्ज कर लिया गया है.

इनपुट- बीरेंद्र

ये भी पढ़ें- Chhath Puja Train: छठ पर घर जाने के लिए टिकट की है मारामारी तो टेंशन क्यों ले रहे, चलने वाली है मिनी संपूर्ण क्रांति

Trending news