Munger News : बेकापुर में हथियार के बल पर लूट, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2018972

Munger News : बेकापुर में हथियार के बल पर लूट, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News : राहुल तिजोरी खोल कर सोने की लॉकेट का डब्बा बाहर निकाला वैसे ही दोनों नकाबपोश अपराधियों ने पिस्टल दिखाया और सोने के लॉकेट का डब्बा लेकर फरार हो गए.

Munger News : बेकापुर में हथियार के बल पर लूट, जांच में जुटी पुलिस

मुंगेर : कोतवाली थाना क्षेत्र के बेकापुर में हथियार से लैस अज्ञात अपराधियों ने एक सोने और चांदी की दुकान में हथियार के नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. आभूषण दुकानदार ने बताया कि दो बदमाश ग्राहक बनकर आए और सोने का लॉकेट देखने के बहना बनाया. जैसे ही सोने का लॉकेट दिखाया तो वैसे ही पूरा डब्बा ही लेकर बदमाश भाग गए. वही घटना की जानकरी मिलने के बाद कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार पांडेय सहित पुलिस बाल के साथ पहुंचे और दूकानदार से पूछ ताछ के बाद जांच में जुट गई.

इस लूट की घटना के बाद पीड़ित दुकानदार राहुल की मां किरण देवी ने बताया कि दो नकाबपोश बदमाश दुकान में आए और बेटे को सोने की लॉकेट दिखाने की बात कही. राहुल तिजोरी खोल कर सोने की लॉकेट का डब्बा बाहर निकाला वैसे ही दोनों नकाबपोश अपराधियों ने पिस्टल दिखाया और सोने के लॉकेट का डब्बा लेकर फरार हो गए. जब बेटे ने विरोध किया तो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर कहा कि ज्यादा बोलेगा तो गोली मार देंगे. इसके बाद बेटा डर गया और उसने सोने का डब्बा छोड़ा दिया. इसके बाद दोनों ही बदमाश पैदल ही भाग गए.

थानध्यक्ष धीरेन्द्र पांडेय ने कहा कि हथियार के बल दो अज्ञात अपराधियों ने आभूषण दुकान में सोने के लॉकेट दिखाने के नाम पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. दुकान से करबी डेढ़ लाख रुपये की लूट की घटना घटित हुई है. उन्होंने कहा कि दूकान मालिक के आवेदन पर अज्ञात अपराधी के खिलाफ प्रथामिकी दर्ज की जा रही है और आस -पास इलाके में सीसीटीवी कैमरे को देखा जा रहा है.

पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को अश्वासन दिया है कि लूट से संबंधित मामले की जांच की जा रही है. दुकान से सोने के लॉकेट लूटने वाले दोनों बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- उमेश कुशवाहा बोले- नीतीश कुमार का एक ही संकल्प, भाजपा मुक्त होगा देश

 

Trending news