भागलपुर में सड़क हादसों का कहर, कई घरों के बुझ गए चिराग, चौबीस घंटे में आठ लोगों की मौत
Advertisement

भागलपुर में सड़क हादसों का कहर, कई घरों के बुझ गए चिराग, चौबीस घंटे में आठ लोगों की मौत

भागलपुर पुलिस जिला नवगछिया के अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे में चौबीस घंटे का अंदर आठ लोगों की मौत हो गई और उन्नीस लोग घायल है. सड़क हादसा की शुरुआत नवगछिया- मधेपुरा बॉर्डर पर से शुरू हुई,

(फाइल फोटो)

भागलपुर: भागलपुर पुलिस जिला नवगछिया के अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे में चौबीस घंटे का अंदर आठ लोगों की मौत हो गई और उन्नीस लोग घायल है. सड़क हादसा की शुरुआत नवगछिया- मधेपुरा बॉर्डर पर से शुरू हुई, जहां पर सड़क हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई. जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

घटनास्थल पर दर्दनाक मौत
वहीं दूसरी घटना झंडापुर ओपी क्षेत्र के एनएच -80 पर बाइक और ट्रक के बीच में एक युवक की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. तीसरा घटना कदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत टेंपो और ट्रक के बीच सीधी टक्कर हो गई. जिसमें दो लोगों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पांच लोग इसमें घायल है. 

चौबीस घंटे में आठ लोगों की मौत
घटना टोल प्लाजा के पास हुई. जहां पर कार डिवाइडर से टकराते हुए खाई में जा गिरी. जिससे की कार पर सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. घटना भागलपुर के जीरोमाइल टोल प्लाजा के पास घटी जहां पर यात्री बस ने मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचल दिया, जिससे कि घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. कुल मिलाकर चौबीस घंटे में आठ लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि उन्नीस लोग घायल है. 

ज्यादातर हादसा तेज रफ्तार से हुए
पुलिस जिला नवगछिया की सड़क खून से सनी ज्यादातर हादसा तेज रफ्तार बाइक और कार चलाने वाले के लिए दर्दनाक रहा. खगड़िया की ओर से आने वाले कार डिवाइडर से टकराई जिससे कि तेज रफ्तार होने की वजह से वह खाई में जा गिरी. जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हुई. जबकि छह लोग इसमें घायल हुए हैं. शराब के नशे में धुत मोटरसाइकिल सवार युवक को यात्री बस ने कुचल दिया. इसमें भी एक शख्स की मौत हो गई. नवगछिया के टोल प्लाजा के पास हुए हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. देर शाम नवगछिया पुलिस ने कार को रेस्क्यू कर थाना ले आई. लगातार हो रहे सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या में वृद्धि देखी जा रही है. 

नवगछिया पुलिस सड़क हादसे में लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है. सड़क हादसे में वृद्धि होने की वजह से लोगों में भी आक्रोश है. नवगछिया एसपी का कहना है कि अधिकांश लोग तेज रफ्तार यात्रा करते हैं. जिसके वजह से यह हादसा हो रहा है. इसको लगाम लगाने के लिए सभी थानों के पुलिस को अलर्ट कर दिया है. 
इनपुट-अजय कुमार

यह भी पढ़ें- ऐसे पढ़ेगा बिहार तो कैसे बढ़ेगा बिहार, ना बाउंड्री ना कमरा और नहीं खेल का मैदान

Trending news