बांका में ऑटो और ट्रैक्टर की भिड़ंत, एक की मौके पर मौत दो गंभीर रूप से घायल
Advertisement

बांका में ऑटो और ट्रैक्टर की भिड़ंत, एक की मौके पर मौत दो गंभीर रूप से घायल

विद्यापति दास की बड़े बेटी की शादी प्रीति की शादी फुल्लीडुमर गांव में हुई है. यहा पर अपने छोटी बेटी राधिका के साथ मिलने आया था. मंगलवार को पिता और बेटी अपने घर के लिए निकले.

बांका में ऑटो और ट्रैक्टर की भिड़ंत, एक की मौके पर मौत दो गंभीर रूप से घायल

बांका: बांका की मुख्य सड़क पर सोनडीहा मोड़ के समीप ट्रैक्टर और ऑटो की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल है. दोनों घायलों को भागलपुर रेफर कर दिया है. मृतक विद्यापति खड़गपुर के बैजलपुर का रहने वाला है. इसके अलावा घायल युवकों की पहचान राधिका कुमारी व नवीन भूषण के रूप में हुई है.

बता दें कि विद्यापति दास की बड़े बेटी की शादी प्रीति की शादी फुल्लीडुमर गांव में हुई है. यहा पर अपने छोटी बेटी राधिका के साथ मिलने आया था. मंगलवार को पिता और बेटी अपने घर के लिए निकले. जैसे ही उनका ऑटो कुमारपुर मोड़ पर पहुंचा तो ट्रैक्टर से भीड़ गया. इसमें विद्यापति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी घायल है. 

ऑटो और टैक्टर की भीड़ंत के बाद स्थानीय लोग दौड़कर पहुंचे और किसी तरह ऑटो के नीचे दबे सभी लोगों को बाहर निकाला. घटना की सूचना थाना को दिया गया. घटना के तुरंत बाद टैक्ट्रर चालक अपना वाहन लेकर फरार हो गया. वहीं ऑटो चालक भी सड़क पर वाहन छोड़ फरार हो गया. घटना की जानकारी जैसे ही कुमारपुर गांव में हुई विद्यादास की पुत्री प्रीति, दामाद कपिल दास समेत अन्य स्वजन सोनडीहा मोड़ पहुंचे.

स्वजनों ने कुछ देर के लिए सड़क पर हंगामा करना शुरू कर दिया. पुलिस के समझाने-बुझाने पर लोग शांत हुए. थानाध्यक्ष पंकज कुमार राउत ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका के सदर अस्पताल भेज दिया. बताया कि ट्रैक्टर और चालक का पता लगाया जा रहा है. पीड़ित स्वजनों की शिकायत पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. सीओ अशोक कुमार सिंह ने पीड़ित स्वजनों को आपदा से मिलने वाली सहायता राशि दिलाने का भरोसा दिया है. 

इनपुट- बीरेंद्र

ये भी पढ़िए-  जब रामलीला मैदान की रैली रोकने के लिए दूरदर्शन पर अचानक चला दी गई थी फिल्म 'बाॅबी'

 

Trending news