बिहार की अजब-गजब कहानी! पटना जंक्शन पर चला अश्लील वीडियो तो भागलपुर में डिस्प्ले बोर्ड पर चली अश्लील सूचना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1657741

बिहार की अजब-गजब कहानी! पटना जंक्शन पर चला अश्लील वीडियो तो भागलपुर में डिस्प्ले बोर्ड पर चली अश्लील सूचना

भागलपुर जक्शन के पास में पटना जक्शन जैसा कांड हुआ है. यहां पर अंबेडकर चौक के पास लगे डिस्प्ले बोर्ड पर सोमवार रात एक अश्लील मैसेज देने वाला वीडियो चल गया था. इस अश्लील वीडियो चलने की खबर से यहां हड़कंप मच गया था. ये शहर का सबसे व्यस्त चौराहा है और यहां पर हमेशा ही भीड़ रहती है.

 (फाइल फोटो)

भागलपुर: भागलपुर जक्शन के पास में पटना जक्शन जैसा कांड हुआ है. यहां पर अंबेडकर चौक के पास लगे डिस्प्ले बोर्ड पर सोमवार रात एक अश्लील मैसेज देने वाला वीडियो चल गया था. इस अश्लील वीडियो चलने की खबर से यहां हड़कंप मच गया था. ये शहर का सबसे व्यस्त चौराहा है और यहां पर हमेशा ही भीड़ रहती है. ऐसे में इस तरह के वीडियो के चलने से यहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोग वीडियो बनाने लगे. धीरे-धीरे ये बात पूरे शहर में फैल गई थी. 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने डिस्प्ले बोर्ड को उतरवा दिया. आप को जानकार हैरानी होगी कि ये बोर्ड  यातायात नियमों के पालन करने और दूसरे उपयोगी संदेशों को लोगों तक पहुंचाने के लिए लगाया गया था.  जीवन जागृति सोसायटी के जिम्मे इस बोर्ड को चलाने की जिम्मेदारी थी. ये मामला सामने के बाद से ही अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ऐड की जगह चल रही अश्लील सूचना

शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि डिस्प्ले बोर्ड पर यातायात नियमों के पालन करने सहित दूसरे जागरुकता वाले संदेश चलते थे, इस दौरान किसी ने बोर्ड में लगी चिप को हटाकर दूसरी चिप लगा दी थी. जिस वजह से ये अश्लील सन्देश चल गया था. पुलिस बोर्ड को जब्त कर के कोतवाली ले गई है. 

इस मामले को लेकर जीवन जागृति सोसायटी के अध्यक्ष डा. अजय कुमार ने कहा कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

Trending news