Munger News: स्कूल में खेलते हुए बिगड़ी छात्रा की तबीयत, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत
Advertisement

Munger News: स्कूल में खेलते हुए बिगड़ी छात्रा की तबीयत, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

मृतक छात्रा की पहचान कासिम बाजार थाना क्षेत्र निवासी संजीत कुमार की पुत्री पायल के रूप में हुई है. पायल के पिता लुधियाना में आर्मी में तैनात हैं. मृतका आठवीं की छात्रा थी. 

Munger News: स्कूल में खेलते हुए बिगड़ी छात्रा की तबीयत, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

मुंगेर : मुंगेर के एक स्कूल में बड़ा मामला सामने आया है. यहां एक, स्कूल में खेल के दौरान छात्रा की तबीयत बिगड़ गई. छात्रा को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. छात्रा फुटबाल खेल रही थी. इसी दौरान बॉल लेकर गिर गई. सामने आया है कि छात्रा के दिल में छेद था, जिसके कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई. 

स्कूल में अचानक बिगड़ी तबीयत
जानकारी के मुताबिक, ये मामला ईस्ट कॉलोनी थाना इलाके का है. यहां केंद्रीय विद्यालय की आठवीं कक्षा की एक छात्रा की तबीयत बिगड़ने से बुधवार को मौत हो गई. वह बुधवार सुबह स्कूल आई थी. जहां लगभग दोपहर स्कूल के मैदान में फुटबॉल खेलने के दौरन फुटबॉल लेकर अचानक गिर गई. वहीं, अन्य छात्र कुछ समझते , तब तक छात्रा अचेत हो गई थी. सभी छात्र-छात्राएं मैदान में बीमार हुई छात्रा को देखने लिए पहुंच गए. जिसके बाद स्कूल के कर्मी ने आनन-फानन में छात्रा जमालपुर रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

स्कूल का कहना- नहीं पता था बीमारी
मृतक छात्रा की पहचान कासिम बाजार थाना क्षेत्र निवासी संजीत कुमार की पुत्री पायल के रूप में हुई है. पायल के पिता लुधियाना में आर्मी में तैनात हैं. मृतका आठवीं की छात्रा थी. विद्यालय के प्राचार्य केसी मीणा ने बताया कि पायल के दिल में छेद था. बुधवार को अचानक उसकी तबीयत स्कूल में ही बिगड़ गई. आनन-फानन में पायल को रेलवे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के ही दौरान उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा की परिजनों ने पायल की बीमारी के बारे में हमलोग को कभी नहीं बताया था. घटना की सूचना मिलते ही ईस्ट कॉलोनी थाना पुलिस रेलवे अस्पताल पहुंच घटना के कारणों की जांच में जुट गई थी.

 

 

Trending news