लखीसराय के नेता प्रतिपक्ष ने आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष पर साधा निशाना
Advertisement

लखीसराय के नेता प्रतिपक्ष ने आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष पर साधा निशाना

विजय सिन्हा ने कहा कि बीजेपी को दंगाई पार्टी कहने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जगदानंद सिंह ने बिहार की मान-सम्मान और स्वाभिमान को छोड़कर गुंडाराज स्थापित करने वाले के चरण स्तुति करने में लगे रह गए.

लखीसराय के नेता प्रतिपक्ष ने आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष पर साधा निशाना

लखीसराय: लखीसराय के नेता प्रति पक्ष विजय कुमार सिन्हा का आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर निशाना साधा है. नेता प्रति पक्ष ने कहा कि जगदा बाबू से बड़ा इस बिहार को नुकसान करने वाला कोई व्यक्ति नहीं रहा है.

राज्य में दंगा करने काम करती है बीजेपी
विजय सिन्हा ने कहा कि बीजेपी को दंगाई पार्टी कहने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जगदानंद सिंह ने बिहार की मान-सम्मान और स्वाभिमान को छोड़कर गुंडाराज स्थापित करने वाले के चरण स्तुति करने में लगे रह गए. नेता प्रति पक्ष ने कहा बीजेपी की जिस -जिस राज्य में सरकार है वहां दंगा नहीं होता है. वहां सब समाज मिलकर रहता है, लेकिन बिहार में आतंकवादियों को शरणस्थली बना कर उसको पोषित करने का काम किया जाता है. उन्होंने कहा कि आरजेडी के विधानसभा अध्यक्ष बनने पर विधानसभा में राष्ट्र गीत बंद करा दिया गया है.

उन्होंने कहा कि दंगाई कह कर झूठी धर्मनिरपेक्षता के नाम का जो खेल रहे हैं. बिहार की जनता उसको कतई स्वीकार नहीं करेगी. बताते चलें कि नेता प्रति पक्ष विजय कुमार सिन्हा एक दिवसीय दौरे पर लखीसराय पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी प्रधान कार्यालय में आयोजित जन कल्याण संवाद कार्यक्रम में भाग लिया और लोगों की समस्याओं को सुनकर समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया. इस दौरान बीजेपी प्रधान कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी की जन्म दिवस को सुशासन दिवस के अवसर पर मनाया गया.

इनपुट - राज किशोर

ये भी पढ़िए- CM नीतीश ने पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर किया उन्हें नमन, कहा-नहीं बुलाया जा सकता है योगदान

Trending news