जमुई स्टेट बैंक में 5 बदमाशों ने कर डाली 16 लाख की डकैती, नकदी के साथ सोना भी लूट ले गए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1658010

जमुई स्टेट बैंक में 5 बदमाशों ने कर डाली 16 लाख की डकैती, नकदी के साथ सोना भी लूट ले गए

जमुई के चकाई बाजार स्थित स्टेट बैंक में सुबह सवेरे बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. कहा जा रहा है कि 5 बदमाश 2 बाइकों पर सवार होकर आए थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अंदर घुसे बदमाशों ने हथियारों के दम पर बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया.

जमुई स्टेट बैंक में 5 बदमाशों ने कर डाली 16 लाख की डकैती, नकदी के साथ सोना भी लूट ले गए

जमुई: पहले मोतिहारी, फिर सारण और अब जमुई. बिहार में बैंक लूट की वारदात थम नहीं रही है. जमुई के स्टेट बैंक में मंगलवार को 5 बदमाशों ने डाका डाला. नकदी पर तो हाथ साफ किए ही, सोना भी लूटकर चलते बने. मंगलवार सुबह सुबह हुई इस घटना से हर कोई सन्न रह गया. बताया जा रहा है कि जैसे ही बैंक खुला, 5 बदमाश ग्राहक बनकर अंदर घुसे थे. अंदर जाकर बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया. कहा जा रहा है कि बदमाशों ने 16 लाख की डकैती डाली. इनमें से 12 लाख का सोना और 4 लाख रुपये नकदी शामिल हैं. 

जमुई के चकाई बाजार स्थित स्टेट बैंक में सुबह सवेरे बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. कहा जा रहा है कि 5 बदमाश 2 बाइकों पर सवार होकर आए थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अंदर घुसे बदमाशों ने हथियारों के दम पर बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया. कर्मचारियों ने विरोध किया तो उनसे मारपीट की. एक अनुमान के मुताबिक, 12 लाख का सोना और 4 लाख रुपये नकदी की लूट हुई है. हालांकि जांच के बाद आंकड़ों में हेरफेर हो सकता है. 

बैंक के बाहर खड़े लोगों ने बताया कि डाका डालने के बाद बाहर निकले बदमाशों ने बैंक को बाहर से बंद कर दिया और भाग गए. बदमाशों ने बैंक में सबसे पहले चैकीदार और कैशियर को कब्जे में लिया. उसके बाद लूटपाट को अंजाम दिया. साथ ही सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी लेते चले गए. 

बताया जा रहा है कि डकैती डालने के बाद बदमाश झारखंड के गिरिडीह रोड की ओर भाग निकले. सूचना मिलने पर चकाई एसओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़िए-  उर्फी जावेद का मेल वर्जन देखा क्या आपने? फोटो देख उड़ जायेंगे होश

 

Trending news