जमुई में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, तीन युवक की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1738539

जमुई में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, तीन युवक की दर्दनाक मौत

Road Accident in Jamui: बिहार के जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के पास भीषण सड़क हादसा हुआ. अज्ञात स्कॉर्पियो वाहन की ठोकर से बाइक सवार तीन युवक की दर्दनाक मौत हो गई. तीनों युवक एक ही बाइक पर होकर नवादा की ओर जा रहा थे.

जमुई में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, तीन युवक की दर्दनाक मौत

जमुईः बिहार के जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के पास भीषण सड़क हादसा हुआ. अज्ञात स्कॉर्पियो वाहन की ठोकर से बाइक सवार तीन युवक की दर्दनाक मौत हो गई. तीनों युवक एक ही बाइक पर होकर नवादा की ओर जा रहा थे.

अनियंत्रित स्कॉर्पियो वाहन चालक फरार
मृतक युवक की पहचान सिकंदरा थाना क्षेत्र के दिघौत गांव निवासी जोगिंदर रविदास का 14 वर्षीय पुत्र विनय कुमार, स्वर्गीय धोबी मांझी का 17 वर्षीय पुत्र धनराज कुमार और दयाचंद रविदास का 15 वर्षीय पुत्र रामप्रवेश कुमार के रूप में हुई है. तीनों युवक एक ही बाइक पर होकर नवादा की ओर जा रहा थे. इसी क्रम में नवादा की ओर से सिकंदरा की ओर आ रही अनियंत्रित स्कॉर्पियो वाहन ने बाइक में जोरदार ठोकर मारते हुए फरार हो गया. तेज रफ्तार में बाइक रहने के कारण घटनास्थल पर ही बाइक सवार तीनों युवक की मौत हो गई. 

तीनों युवकों की मौके पर मौत
मौत के बाद काफी देर तक तीनों युवक के शव सड़क पर ही पड़े रहे. वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना सिकंदरा थाने को दी गई. वह घटनास्थल पहुंचे से काना थाने की पुलिस ने बताया कि नवादा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात स्कॉर्पियो बाइक सवार को जोरदार ठोकर मारते हुए फरार हो गई. उन तीनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. 

परिजनों ने उठाई ब्रेकर लगाने की मांग 
पुलिस ने आगे बताया कि हम लोग अज्ञात वाहन को पकड़ने का प्रयास कर रहे है और आगे की जो भी कार्रवाई है उसे किया जा रहा है. फिलहाल मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों ने सिकंदरा थाना क्षेत्र में हो रहे एक्सीडेंट की घटना को लेकर अविलंब कार्रवाई करने तथा ब्रेकर लगाने की मांग की है.

इनपुट- अभिषेक निराला

यह भी पढ़े-ं 'मांझी का अलग होना अपशकुन', विपक्षी दलों की बैठक से पहले सुशील मोदी ने कसा तंज

Trending news