जमुईः पिकअप वाहन की ठोकर से बाइक सवार पत्नी की मौत, पति घायल, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

जमुईः पिकअप वाहन की ठोकर से बाइक सवार पत्नी की मौत, पति घायल, जांच में जुटी पुलिस

लखीसराय मुख्य मार्ग पर सरारी गांव के पास शनिवार को तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन ने बाइक सवार पति-पत्नी को जोरदार ठोकर मार दी. जिससे पत्नी की मौके पर मौत हो गई और पति घायल हो गया. मृतक की पहचान ठंड गांव निवासी मनीराम की पत्नी पूजा देवी के रूप में हुई है. 

जमुईः पिकअप वाहन की ठोकर से बाइक सवार पत्नी की मौत, पति घायल, जांच में जुटी पुलिस

जमुईः लखीसराय मुख्य मार्ग पर सरारी गांव के पास शनिवार को तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन ने बाइक सवार पति-पत्नी को जोरदार ठोकर मार दी. जिससे पत्नी की मौके पर मौत हो गई और पति घायल हो गया. मृतक की पहचान ठंड गांव निवासी मनीराम की पत्नी पूजा देवी के रूप में हुई है. जबकि पति मनीराम घायल हैं. दोनों को सदर अस्पताल लाया गया है, जहां इमरजेंसी ड्यूटी पर डॉक्टर मौजूद नहीं थे. जिस वजह से लोग आक्रोशित हो गए और जमकर हंगामा करने लगे. 

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क को जाम 
वहीं काफी देर तक जब डॉक्टर नहीं पहुंचे तो आक्रोशित लोगों ने सदर अस्पताल के मुख्य द्वार को बंद कर दिया और स्वास्थ्य पदाधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध जताने लगे. उसके बाद सभी लोग सिविल सर्जन कार्यालय पहुंचे. जहां सिविल सर्जन के नहीं रहने पर कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ भी की गई. यह सिलसिला 2 घंटे तक सदर अस्पताल में चलता रहा, लेकिन इस दौरान कोई भी डॉक्टर नहीं पहुंचे. जिस वजह से सभी लोग शव को लेकर कचहरी चौक पहुंच गए और शव को कचहरी चौक पर रखकर लोगों ने सड़क जाम कर दी. 

बाल-बाल बच गई बच्ची 
डॉक्टर की जिम्मेदारों के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. पुलिस के द्वारा आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है. लेकिन आक्रोशित लोग वरीय पदाधिकारी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं. बताया जा रहा है कि मनीराम अपनी पत्नी पूजा देवी और 2 साल की बच्ची मोनी कुमारी के साथ बाइक से अपने ससुराल नीम नवादा गांव जा रहे थे. जैसे ही उनकी बाइक सरारी गांव के पास पहुंची इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने अनियंत्रित होकर जोरदार ठोकर मार दी. जिससे पत्नी पूजा देवी की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि पति मनीराम घायल हो गए. 

चालक मौके से फरार 
हालांकि इस दुर्घटना में 2 साल की बच्ची मोनी कुमारी बाल-बाल बच गई. दुर्घटना के बाद चालक पिकअप वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया. उसके बाद मौके पर पहुंची टाउन थाना की पुलिस के द्वारा पिकअप वाहन जब्त कर घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. पुलिस पिकअप वाहन के मालिक और चालक की पहचान में जुटी हुई है.

इनपुट- विकाश चौधरी

यह भी पढ़ें- एक ही रात में तीन अलग-अलग जगहों पर भीषण सड़क हादसा, तीन की हालत गंभीर

Trending news