20 साल छोटे लड़के पर आया महिला का दिल, बुलाया घर और फिर..'
Advertisement

20 साल छोटे लड़के पर आया महिला का दिल, बुलाया घर और फिर..'

Jamui: प्रेम प्रसंग का बिहार में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां पर एक 35 वर्षीय महिला का दिल जहानाबाद के एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़के पर आ गया है. 

 

(फाइल फोटो)

Jamui: यूं तो प्रेम प्रसंग के कई किस्से आप सब ने सुने होंगे. लेकिन ऐसा अनोखा मामला बिहार के जुमई से सामने आया है. यहां पर एक 35 वर्षीय महिला का दिल जहानाबाद के एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़के पर आ गया है. 

फेसबुक के जरिए शुरू हुई बात
दरअसल जमुई से एक अनोखा प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. यहां पर एक 35 वर्षीय महिला का दिल जहानाबाद के एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़के पर आ गया. जिसके बाद महिला ने नाबालिग लड़के को जमुई अपने घर बुला लिया. महिला के पति द्वारा लड़के के बारे में पूछे जाने पर उसने उसे अपने माइके का रिश्तेदार बताया. वहीं, अगली सुबह महिला के पति ने उसे लड़के के साथ देख लिया और दोनों की जमकर पिटाई की. इस दौरान ग्रामीणों  की भी काफी भीड़ जमा हो गई. 

मुखिया ने किया बीच-बचाव
इस पूरे मामले की जानकारी पंचायत के मुखिया दी गई. जिसके बाद मुखिया ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों का बीच-बचाव किया. इस मामले की पूरी जानकारी नाबालिग के परिजनों को दी गई. परिजनों के आने के बाद नाबालिग लड़के को उनके साथ भेज दिया गया. 

इंटर का छात्र है नाबालिग
नाबालिग इंटर का छात्र है, जो कि जहानाबाद के एक गांव का रहने वाला है और वहीं रहकर पढ़ाई करता है. महिला से उसकी जान पहचान फेसबुक के जरिए हुई थी. महिला प्रेम राज के नाम से फेसबुक आईडी चलाती है. तीन माह पहले ही दोनों की दोस्ती हुई थी. उसके बाद दोनों के बीच मोबाइल नंबर एक्सचेंज हुए थे. दोनों के बीच लगातार बातचीत होती रही. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
नाबालिग ने बताया कि महिला के दो बच्चों की जानकारी उसे नहीं थी. उसने बताया कि वह सुबह 7 बजे जहानाबाद के लिए रवाना हुआ था. वहां पहुंचने के बाद महिला के परिजनों को इसकी जानकारी हो गई. घटना के बाद महिला के पति ने उसके साथ रहने से इंकार कर दिया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़िये: डीएम ने शराब तस्करों के खिलाफ चलाया अभियान, छापेमारी कर 764 बोतलें बरामद

Trending news