एक ही रात में तीन अलग-अलग जगहों पर भीषण सड़क हादसा, तीन की हालत गंभीर
Advertisement

एक ही रात में तीन अलग-अलग जगहों पर भीषण सड़क हादसा, तीन की हालत गंभीर

बिहार के बगहा में गुरुवार की देर रात्रि एक के बाद एक तीन सड़क हादसे हुए. इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. जिन्हें इलाज के बाद बेतिया GMCH के लिए रेफर कर दिया गया है.

एक ही रात में तीन अलग-अलग जगहों पर भीषण सड़क हादसा, तीन की हालत गंभीर

बगहाः बिहार के बगहा में गुरुवार की देर रात्रि एक के बाद एक तीन सड़क हादसे हुए. इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. जिन्हें इलाज के बाद बेतिया GMCH के लिए रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि मदनपुर व सीरिसिया के बीच के सड़क हादसे में एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर वाल्मीकिनगर से बगहा के तरफ आ रहे थे. तभी यह सड़क हादसा कोहरे और रफ्तार के कारण हुआ.

व्यक्ति की स्थिति गंभीर
दरअसल इलाके में सुबह शाम घना कोहरा होने के कारण दिखाई नहीं दिया. जिसके कारण बाइक सवार ने गन्ने से लदे ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी. इस घटना में चालक और एक व्यक्ति की स्थिति गंभीर हो गई. जिन्हें स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची 112 पुलिस की टीम ने सदर अस्पताल बगहा पहुंचाया है. घायलों में वाल्मीकि नगर थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा गांव निवासी कपिल देव दास का 18 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार, अंगद भगत के 25 वर्षीय पुत्र राम सुंदर और पहाड़पुर के नोनिया पट्टी टोला निवासी जग बहादुर दास के 35 वर्षीय पुत्र टीपू कुमार के रूप में हुई है. 

बाल-बाल बचा ट्रक चालक 
डॉ तारिक नदीम ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बेतिया के GMCH के लिए रेफर कर दिया गया है. जबकि एक व्यक्ति का इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं एनएच 727 बगहा – बेतिया मुख्य मार्ग पर टेंगराहा पुल के समीप 18 चक्का का ट्रक अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़कर पुल पर लटक गया. ट्रक चालक की सूझबूझ से चालक को सुरक्षित बचा लिया गया है. पुलिस के पहुंचने से पहले लगभग आधे घंटे तक सड़क जाम रही. वहां आवागमन को बहाल कर दिया गया है. ट्रक चालक को बाल-बाल बचा लिया गया है. 

घने कोहरे के वजह से हुआ हादसा 
ट्रक चालक बगहा चीनी मिल से गन्ना गिरा कर जा रहा था. उसी दरमियान अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़कर पुल पर लटक गया. इसकी जानकारी देते हुए नगर थाना प्रभारी अनिल कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही गस्ती में निकले एएसआई नवल किशोर को सूचना दी गई.जिसके बाद पुलिस ने जेसीबी मशीन के सहयोग से ट्रक को हटा दिया है. घना कोहरा होने के कारण भी यह हादसा हुआ है.

इधर बड़गांव के पास नेशनल हाईवे पर गन्ना लदा ट्रैक्टर पलटने के कारण कुछ देर के लिए एनएच जाम हो गया. जिसे स्थानीय लोगों और पुलिस के सहयोग से खाली कराया गया. संयोग अच्छा रहा कि ट्रैक्टर पलटने के समय बगल से गुजर रहे राहगीर ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई.

इनपुट-इमरान अजीज

यह भी पढ़ें- Nitish Kumar in Nalanda: आज नालंदा में 7 घंटे रहेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जानें मिनट टू मिनट कार्यक्रम

 

Trending news