ससुराल से शादी के दूसरे दिन ही सभी जेवरात और 20 हजार रुपये लेकर दुल्हन फरार, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1721590

ससुराल से शादी के दूसरे दिन ही सभी जेवरात और 20 हजार रुपये लेकर दुल्हन फरार, जांच में जुटी पुलिस

सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि 31 मई की शाम में घर में पूजा का आयोजन था. सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. पूजा के बाद रात में पूरा परिवार खाना खाकर सो गया. विशाल कुमार की सुबह जब नींद खुली तो दुल्हन घर में नहीं थी. उसका मोबाइल कमरे में ही रखा था. विशाल के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद मिला.

ससुराल से शादी के दूसरे दिन ही सभी जेवरात और 20 हजार रुपये लेकर दुल्हन फरार, जांच में जुटी पुलिस

लखीसराय: बड़हिया थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर की वार्ड संख्या 12 स्थित ससुराल से शादी के दूसरे दिन ही सभी जेवरात और 20 हजार रुपये लेकर नई दुल्हन फरार हो गई. इस मामले में लड़का पक्ष ने लड़की पर दो लाख रुपये से अधिक के गहने और 20 हजार रुपये नकद लेकर फरार हो जाने का आरोप लगाया है. दूसरी ओर लड़की के मायके वालों ने ससुराल वालों पर उनकी पुत्री को गायब कर देने का आरोप लगाते हुए बड़हिया थाना में आवेदन दिया है. जानकारी के अनुसार बड़हिया नगर परिषद की वार्ड संख्या 12 के सुनील कुमार वर्मा के पुत्र विशाल कुमार की शादी तेतरहट थाना के शर्मा गांव के विजय प्रसाद वर्मा की पुत्री प्रीति कुमारी के साथ 29 मई को धूमधाम से हुई. 30 मई को दुल्हन बनकर प्रीति अपने ससुराल आई. रात में सब ठीक, सुबह में दुल्‍हन फुर्र हो गई.

सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि 31 मई की शाम में घर में पूजा का आयोजन था. सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. पूजा के बाद रात में पूरा परिवार खाना खाकर सो गया. विशाल कुमार की सुबह जब नींद खुली तो दुल्हन घर में नहीं थी. उसका मोबाइल कमरे में ही रखा था. विशाल के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद मिला. तब उसने कमरे में रखा बाकी कीमती सामान चेक किया तो सब गायब था. दुल्हन दो लाख रुपये से अधिक के जेवरात और 20 हजार रुपये नकद लेकर फरार हो चुकी थी.
उधर दुल्हन प्रीति कुमारी के पिता विजय प्रसाद वर्मा ने बड़हिया थानाध्यक्ष को अपने पुत्री के गायब कर देने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है. आवेदन में कहा है कि उनकी बेटी को उसके ससुराल वालों ने लापता कर दिया है. उन्हें आशंका है कि उसके साथ किसी प्रकार की अनहोनी न हो गई हो.

शादी के दूसरे दिन ही दुल्‍हन के गायब हो जाने पर नगर क्षेत्र में कई तरह की चर्चा हो रही है.  इस संबंध में बड़हिया थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से आवेदन मिला है. मामले की जांच हर बिंदु पर की जा रही है.

इनपुट- राज किशोर मधुकर 

Trending news