भागलपुर पहुंचा आतंकवाद निरोधक दस्ता, बम विस्फोट की जांच में जुटी टीम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1753273

भागलपुर पहुंचा आतंकवाद निरोधक दस्ता, बम विस्फोट की जांच में जुटी टीम

Bhagalpur Bomb Blast: भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद में कल देर शाम हुए धमाके मामले की जांच के लिए आज मौके पर एटीएस की टीम व बम निरोधक दस्ता पहुंची. टीम ने घंटों घटनास्थल की जांच की. घटनास्थल पर जमींदोज हुए मलबे को हटवाकर कई सैम्पल लिया गया.

भागलपुर पहुंचा आतंकवाद निरोधक दस्ता, बम विस्फोट की जांच में जुटी टीम

भागलपुर:Bhagalpur Bomb Blast: भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद में कल देर शाम हुए धमाके मामले की जांच के लिए आज मौके पर एटीएस की टीम व बम निरोधक दस्ता पहुंची. टीम ने घंटों घटनास्थल की जांच की. घटनास्थल पर जमींदोज हुए मलबे को हटवाकर कई सैम्पल लिया गया. एटीएस टीम ने फिलहाल मीडिया से कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. बता दें कि कल शाम हुसैनाबाद निवासी अब्दुल गनी के घर तेज धमाका हुआ था. जिसमें अब्दुल गनी घर जमींदोज हो गया.

घटना में अब्दुल के बेटे की मौत हो गयी. वहीं अब्दुल की पत्नी, मासूम बेटी व बड़ा भाई घायल हो गया था.घायलों का जेएलएनएमसीएच में इलाज चल रहा है. इधर सूत्रों से बड़ी जानकारी मिल रही है कि घर मे ही बम बनाये जा रहा था हालांकि भागलपुर एसएसपी इन सभी पहलुओं पर जांच कर रहे हैं. घटमा मृत युवक की उम्र 17 वर्ष बताई जा रही है. मोहम्मद अब्दुल गनी ने घटना के बारे में बताया कि हमारे घर में जोरदार आवाज हुई जब आकर देखा तो मेरी पत्नी और मेरी बेटी बुरी तरह घायल थी और मेरा 17 वर्षीय बेटा तौसीफ आलम मलबे में पड़ा हुआ था जिस की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

वहीं उन्होंने साफ तौर पर कहा कि गैस सिलेंडर से यह घटना नहीं हुई है. मेरे घर का गैस सिलेंडर अभी भी बिल्कुल सुरक्षित है. वहीं, प्रत्यक्षदर्शी युवती ने बताया कि अचानक से एक जोरदार धमाका हुआ और आंखों के सामने धुआं छा गया. उसके बाद दीवार गिर गया, जिसमें मेरे पिता दबे हुए थे. उनकी कमर में काफी चोटें आई हैं. जिसके बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए मायागंज अस्पताल ले जाया. वहीं बरारी थाना ने इस मामले में पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया और पूछताछ करने के बाद उसे छोड़ दिया.

इनपुट- अश्वनी कुमार

ये भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, घर से भागकर की शादी, फिर किस कारण लड़की ने कर ली आत्महत्या

Trending news