Bihar News: सोशल मीडिया पर रील बनाते हुआ प्यार, इश्क में पागल दो बच्चे की मां प्रेमी संग फरार!
Advertisement

Bihar News: सोशल मीडिया पर रील बनाते हुआ प्यार, इश्क में पागल दो बच्चे की मां प्रेमी संग फरार!

Bihar News: प्रेम कहां उम्र, जाति और धर्म की दीवार मानता है. ऊपर से सोशल मीडिया के जरिए होनवाले प्यार ने तो मर्यादाओं की भी सारी सीमाएं लांघ दी हैं.

(फाइल फोटो)

भागलपुर: Bihar News: प्रेम कहां उम्र, जाति और धर्म की दीवार मानता है. ऊपर से सोशल मीडिया के जरिए होनवाले प्यार ने तो मर्यादाओं की भी सारी सीमाएं लांघ दी हैं. ऐसे मं एक खबर बिहार के भागलपुर से आ रही है जहां फेसबुक पर रील बनाते हुए एक महिला को एक युवक से प्यार हो गया और वह आधार कार्ड बनाने के बहाने घर से निकली. फिर प्रेमी संग प्यार में पागल दो बच्चे की मां फरार हो गयी. 

महिला पर आशिकी का बुखार इस कदर चढ़ा की वह अपने दो नन्हे-मुन्ने बच्चे के साथ प्रेमी संग रफूचक्कर हो गई, यह कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि भागलपुर में घटित एक सच्ची घटना है. दरअसल नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा ओपी के मुरली से यह हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां प्यार में पागल दो बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. 

ये भी पढ़ें- 'हीरा' है सदा के लिए लेकिन नहीं है सभी के लिए, किया धारण तो मुश्किलें घेर लेगी!

विवाहिता आधार कार्ड बनवाने के बहाने घर से निकली और मौका देखकर प्रेमी संग फुर्र हो गई. पति ब्रजेश कुमार सिंह ने थाने में आवेदन देते हुए लिखा है की सुषमा देवी से उसका प्रेम विवाह 8 वर्ष पहले हुआ था, जिससे उनको दो बच्चे भी हैं. पत्नी सुषमा देवी फेसबुक के माध्यम से रील बनाती थी, फेसबुक पर हीं पटना के एक लड़के से उसको प्यार हो गया और वो 5 सितंबर को अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. 

ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया की 5 सितंबर को सुबह उसने दोनों बच्चों को खाना खिलाकर स्कूल भेज दिया. हमें भी काम पर भेज दिया.उसके बाद पत्नी सुषमा देवी पड़ोसी को यह कहकर बाहर निकली की आधार कार्ड बनवाने जा रही हूं और वह स्कूल से हीं दोनो बच्चों को लेकर फरार हो गई. वह अपने साथ सात हजार रुपये, जेवर व सर्टिफिकेट लेकर गई है. उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी पटना के प्रभाष कुमार के साथ फेसबुक पर बात करती थी, कई एक बार बातचीत करते हुए मैंने पकड़ लिया था तो पत्नी के साथ मारपीट भी की थी. जिसके बाद पत्नी सुषमा देवी ने प्रभाष कुमार से बातचीत ना करने की कसम खाई थी लेकिन फिर भी वह बातचीत करती रही और 5 सितंबर को वह मौका देखकर प्रेमी संग फुर्र हो गई. 

पीड़ित पति के द्वारा दिये गए आवेदन पर पुलिस ने रंगरा ओपी में मामला दर्ज कर लिया है. नवगछिया मुख्यालय डीएसपी सुनील कुमार पांडे ने बताया की पीड़ित ब्रजेश कुमार की पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई है. पीड़ित के पत्नी का मोबाइल लोकेशन पता किया जा रहा है. मामले का अनुसंधान किया जा रहा है. 
(रिपोर्ट- अश्वनी कुमार)

Trending news