Bihar News: डीलर की हत्या के मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1316927

Bihar News: डीलर की हत्या के मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस मामले में 12 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी.पुलिस ने छापेमारी में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. 

(फाइल फोटो)

Banka: बिहार के बांका में पुलिस को डीलर की हत्या के मामले में बड़ी सफलता मिली है. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. वहीं, परिजनों के द्वारा एक व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया था. 

3 लोगों को किया गिरफ्तार
बता दें कि यह मामला बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के मैनमा गांव का है. यहां पर पांच दिन पहले एक डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि मेले से घर लौट रहे पूर्व मुखिया के बेटे राजीव रंजन उर्फ गगन को गोली मार दी थी. जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. जिसके बाद मामला पुलिस में दर्ज कराया गया था. इसमें 12 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी.पुलिस ने छापेमारी में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. 

पिता ने पकड़ा एक आरोपी
वहीं, मृतक के पिता पूर्व मुखिया योगेंद्र नारायण दास किसी कार्य से शहर के गोला चौक पर पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने अपने बेटे के आरोपी सतीश यादव को देखा और उसे खदेड़ कर पकड़ लिया. आरोपी को पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस इस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है. अभी भी हत्या के सभी आरोपियों को पकड़ा नहीं गया है. जिसको लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि वो बाकि के आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. इसको लेकर छापेमारी जारी है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़िये: बिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मोहनिया में 3,969 लीटर से ज्यादा विदेशी शराब जब्त

Trending news