बिहार के भागलपुर में डबल मर्डर, SP ने अपराधियों को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement

बिहार के भागलपुर में डबल मर्डर, SP ने अपराधियों को लेकर कही बड़ी बात

सोये अवस्था में देर रात अपराधियों ने दशरथ राय और उनके सात वर्षीय पोते कृष्ण की गोली मारकर हत्या कर दी. रात में परिजनों को इसकी भनक तक नहीं लगी.

मामला नवगछिया के कदवा थाना क्षेत्र के बोड़वा टोला की है.

भागलपुर: Bhagalpur News: केला, कलाई और क्राइम से मशहूर नवगछिया एक बार फिर गोलियों की गूंज से थर्रा उठा है. बीते कई महीनों से  नवगछिया शांत था लेकिन वहां अपराधी फिर बेलगाम हो गए हैं और डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया है. मामला नवगछिया के कदवा थाना क्षेत्र के बोड़वा टोला की है.

सोते समय हुई हत्या
जानकारी के अनुसार, सोये अवस्था में देर रात अपराधियों ने दशरथ राय और उनके सात वर्षीय पोते कृष्ण की गोली मारकर हत्या कर दी. रात में परिजनों को इसकी भनक तक नहीं लगी. सुबह जब परिजन उन्हें जगाने गए तो दोनों को खून से लथपथ देख उनके होश उड़ गए. इसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी.

घटना के बाद लोगों ने सड़क किया जाम 
मौके पर एसपी सुशांत कुमार सरोज, एसडीपीओ दिलीप कुमार पहुंचे और मामले की जानकारी ली. पुलिस अधीक्षक सुशांत सिंह ने परिजनों को कार्रवाई का भरोसा दिया है. घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है. अपराधी घटना को अजाम देकर फरार हो गए. वहीं इसको लेकर अब लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है. हत्या को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. हंगामा कर रहे लोग हत्यारों की गिरफ्तारी व मुआवजा को लेकर प्रदर्शन किया. हालांकि, एसपी सुशांत सरोज ने लोगों को समझा बुझाकर हंगामा शांत कराया.

SP ने कही बड़ी बात
वहीं, एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और सैंपल को कलेक्ट किया. एसपी सुशांत सरोज ने बताया कि साक्ष्य इकट्ठा कर रहे हैं. परिवार के लोगों के मुताबिक किसी से कोई दुश्मनी नहीं है इसलिए ये पता करना बहुत जरुरी है कि हत्या क्यों की गयी है. साथ ही, एसपी सुशांत सरोज ने बदमाशों के चुनौती देते हुए कहा कि हम अपराधियों का मनोबल नहीं बढ़ने देंगे. मनोबल बढ़ेगा तो भी उसे तोड़ देंगे.

Trending news