भागलपुर में पुलिस ने व्यवसायी के घर बरामद की राइफल, 3 लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1426954

भागलपुर में पुलिस ने व्यवसायी के घर बरामद की राइफल, 3 लोग गिरफ्तार

 नौगछीया के रूंगटा सत्संग रोड निवासी पवन कुमार चिरानिया के बंद पड़े घर से लाइसेंसी राइफल व लाखो नगद की चोरी की गई थी. व्यावसायी अपने परिवार के लोगों के साथ घर में ताला बंद कर सिलीगुड़ी गए थे. 

भागलपुर में पुलिस ने व्यवसायी के घर बरामद की राइफल, 3 लोग गिरफ्तार

भागलपुर : भागलपुर के नौगछिया पुलिस जिला के रूंगटा में व्यवसायी पवन कुमार चिरानियां के घर से हुए लाइसेंसी राइफल व लाखों की नगदी चोरी मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल, पुलिस ने राइफल और छह लाख 60 हजार पांच सौ रुपए बरामद किया है. इसके अलावा पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

क्या है पूरा मामला
एसडिपिओ दिलीप कुमार ने बताया कि मामले में व्यावसायी के घर काम करने वाली दाई उसका बेटा और उसका पति ही शामिल था. सीसीटीवी फुटेज के आधार व दाई से पूछताछ करने के बाद संदिग्ध गतिविधि पाए जाने पर नौगछीया के ही चांदपुर निवासी जुलेखा खातून, उसके बेटे मोहम्मद नूर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. जिसके बाद उसने कबूल किया की राइफल और पैसों की चोरी उसने ही की थी. कुछ पैसों से मोबाइल की खरीददारी की थी और राइफल को बगीचे में छिपा रखा है. उसके बताए अन्य जगहों से छापेमारी कर पुलिस ने राइफल व छह लाख 60 हजार पांच सौ रुपए बरामद किया गया है. मामले में एक और विधि विरुद्ध बालक मोहम्मद गुलफराज को भी गिरफ्तार किया गया है साथ ही नए मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं.

आपको बता दें कि नौगछीया के रूंगटा सत्संग रोड निवासी पवन कुमार चिरानिया के बंद पड़े घर से लाइसेंसी राइफल व लाखो नगद की चोरी की गई थी. व्यावसायी अपने परिवार के लोगों के साथ घर में ताला बंद कर सिलीगुड़ी गए थे. गुरुवार देर रात वो लौटे तो घटना का पता चला इसके बाद मामला दर्ज करवाया गया था. एसडिपिओ दिलीप कुमार, फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड की टीम मामले की जांच कर रही थी.

इनपुट- अश्वनी कुमार

ये भी पढ़िए- रामनगर में कपड़ा व्यवसायी पर चाकू से हमला, घायल कारोबारी अस्पताल में भर्ती

Trending news