भागलपुर में दिव्यांग के खाते से सगे भाई ने उड़ाए उनचास लाख रुपये, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1443038

भागलपुर में दिव्यांग के खाते से सगे भाई ने उड़ाए उनचास लाख रुपये, पुलिस जांच में जुटी

रसलपुर में चंद रुपये के लिए एक भाई ने अपने ही दिव्यांग और लाचार भाई के खाते से करीब उनचास लाख रुपये चोरी कल लिए है. पीड़त दिव्यांग बिलख -बिलख कर एसएसपी कार्यालय पहुंचा और एसएसपी को अपनी समस्या के बारे में बताया.

भागलपुर में दिव्यांग के खाते से सगे भाई ने उड़ाए उनचास लाख रुपये, पुलिस जांच में जुटी

भागलपुर : कहते है किसी दिव्यांग व लाचार व्यक्ति के लिए सहारा उनके जीवन भर की कमाई के पैसे होते है, लेकिन जब उनका वहीं पैसा कोई छल और धोखा से गबन कर जाए तो आप सोंच सकते है कि उस दिव्यांग का क्या हाल होगा. ऐसा ही एक मामला भागलपुर जिले के रसलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एकचारी गांव स्थित साहु टोला निवासी राज किशोर साह का सामने आया. यहां सगे भाई ने अपने ही दिव्यांग भाई के खाते से उनचास लाख रुपये छल से निकाल लिए है. पीड़ित ने आरोपी भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है.

क्या है पूरा मालमा
पीड़ित दिव्यांग पिछले कुछ दिनों से काफी बीमार भी चल रहे है. जीवन भर काम कर कुछ जमीनें बचाई थी, वो जब सरकार फोर लेन के निर्माण में ले ली और उसके खाते में लगभग 50 लाख रुपये डाले, तो छल से उनका ही भाई -भतीजा व भतीजियों समेत दमाद हनी राज,सोनल साह,प्रकाश गुप्ता, वेदानंद साह कोमल साह व गौरव कुमार ने वो सारे पैसों को बैंक से निकाल लिया. इस दिव्यांग के हांथों में फूटी कौड़ी तक नहीं रहने दिया. जब इन्होंने इसकी शिकायत थाने में की तो‌ देर सबेर एफ आई आर दर्ज तो कर ली गई, लेकिन करवाई आरोपियों के ऊपर नहीं कर रही है. जिसके बाद दिव्यांग अपने दूसरे रिश्तेदार भतीजा के साथ न्याय के लिए एसएसपी कार्यालय पहुंचा जहां एसएसपी बाबूराम द्वारा आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही इस पर करवाई की जाएगी.

सगे भाई ने दिव्यांग भाई को दिया धोखा
बता दें कि रसलपुर में चंद रुपये के लिए एक भाई ने अपने ही दिव्यांग और लाचार भाई के खाते से करीब उनचास लाख रुपये चोरी कल लिए है. पीड़त दिव्यांग बिलख -बिलख कर एसएसपी कार्यालय पहुंचा और एसएसपी को अपनी समस्या के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि आरोपियों के द्वारा उनको और उनके सहयोगी को जान मारने की धमकी भी दी जा रही है. एसएसपी ने दिव्यांग को अश्वासन दिया की आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- अजय कुमार

ये भी पढ़िए- भोजपुर में छह कट्ठे जमीन के लिए दो ग्रुप में विवाद, गोलीबारी में चार लोग घायल

Trending news